For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विद्या बालन स्टारर फिल्म 'शेरनी' का दमदार TRAILER आउट, साथ ही फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान

    |

    अमेज़न प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्म 'शेरनी' का ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसका इस स्ट्रीमिंग सेवा पर 18 जून को दुनिया भर के 240+ देशों में विशेष प्रीमियर होगा। फिल्म में विद्या बालन एक ईमानदार महिला फॉरेस्ट ऑफीसर- विद्या के किरदार में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

    इस रोमांचक ट्रेलर में विद्या की अद्भुत यात्रा को दिखाया गया है। मनुष्यों और पशुओं के बीच के संघर्ष को सुलझाने की कोशिश करते हुए इस यात्रा में विद्या को अपनी असामान्य ड्यूटी तथा वैवाहिक जीवन के बीच बार-बार आवाजाही करनी पड़ती है। टी-सीरीज एवं अबंडनशीया एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई इस ड्रामा फिल्म के निर्देशक न्यूटन-फेम डाइरेक्टर अमित मासुरकर हैं।

    फिल्म में शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे कलाकारों का जोरदार मिश्रण भी मौजूद है।

    इस फिल्म पर काम करने के बारे में निर्देशक अमित मासुरकर ने बताया, "शेरनी की कहानी के कई जटिल स्तर हैं, जो मनुष्य और पशुओं के बीच के संघर्ष से जुड़े मुद्दों का पड़ताल करती है। विद्या बालन महिला फॉरेस्ट अफसर का रोल निभा रही हैं, जो तमाम बाधाओं और दबावों के बावजूद अपनी टीम और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर पर्यावरण का संतुलन बनाने की दिशा में काम करती है।"

    अमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन ने कैसी लड़ी कोविड 19 की जंग, शेयर किया अनुभवअमिताभ बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन ने कैसी लड़ी कोविड 19 की जंग, शेयर किया अनुभव

    अमेज़न प्राइम वीडियो पर आएगी शेरनी

    अमेज़न प्राइम वीडियो पर आएगी शेरनी

    निर्देशक ने आगे कहा, "कलाकारों की अद्भुत टोली और आला दर्जे के क्रू के साथ काम करना मेरे लिए गजब का अनुभव रहा। मैं उम्मीद करता हूं कि 'शेरनी' को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज करने से इस कहानी को भारत समेत दुनिया भर के व्यापक और विविध दर्शक-वर्ग तक पहुंचने में मदद मिलेगी।"

    उत्साहित हैं विद्या बालन

    उत्साहित हैं विद्या बालन

    ट्रेलर के लॉन्च होने पर अपने उत्साह को साझा करते हुए विद्या बालन ने कहा, "जब मैंने पहली बार शेरनी की कहानी सुनी थी, तभी से मुझे दुनिया बेहद लुभावनी और दिलचस्प लगने लगी। फिल्म एक संवेदनशील विषय को उठाती है जो न केवल मनुष्यों और पशुओं के बीच, बल्कि इंसान और इंसान के बीच भी सम्मान, आपसी समझ और सह-अस्तित्व पर आधारित है। इस बेमिसाल किरदार और अद्भुत कहानी को अमेज़न प्राइम वीडियो के माध्यम से ग्लोबल ऑडियंस के सामने पेश करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है और उम्मीद करती हूं कि दुनिया भर के दर्शक इस फिल्म के साथ अप्रत्याशित ढंग से जुड़ेंगे।"

    आज के समय की जरूरत है 'शेरनी'

    आज के समय की जरूरत है 'शेरनी'

    निर्माता भूषण कुमार कहते है की, "हम अपनी विशेष फिल्म के ट्रेलर को साझा करने के लिए उत्साहित हैं। शेरनी सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक है, मैं ऐसी फिल्म का हिस्सा रहा हूं जो मुझे लगता है कि आज के समय की जरूरत है। दर्शकों को इसका अनुभव लेने के लिए मैं और इंतजार नहीं कर सकता."

    शेरनी

    शेरनी

    निर्माता विक्रम मल्होत्रा ​​आगे कहते हैं, "मुझे शेरनी का हिस्सा बनने पर बेहद गर्व है और मैं विद्या बालन के साथ इस अपरंपरागत प्रेरक कहानी को बेहतरीन रूप में दुनिया के सामने लाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।

    भारत तथा 240+ अन्य देशों और क्षेत्रों में मौजूद प्राइम मेम्बर 'शेरनी' को 18 जून से अमेज़न प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से स्ट्रीम कर सकते हैं।

    English summary
    Film Sherni trailer is out now, starring Vidya Balan, Vijay Raaz and Neeraj Kabi. Film to release on Amazon Prime Video on 18th June 2021.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X