For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म 'कामसूत्र 3डी' में शर्लिन का आइटम नंबर

    By Ians
    |

    मुंबई। अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा जल्द ही निर्देशक रूपेश पॉल की फिल्म 'कामसूत्र 3डी' में एक आइटम गाना करने जा रही हैं। रूपेश पॉल ने कहा है कि इस गीत को एक प्रचार साधन के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा।

    पॉल ने आईएएनएस से कहा, "हां, हम फिल्म में एक आइटम नंबर करने जा रहे हैं, जिसका इस्तेमाल प्रचार करने के लिए किया जाएगा। हम जल्द ही इस गाने की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। हम इस गाने को फिल्म के अंत में दिखाएंगे।" इस फिल्म की शूटिंग 20 मार्च से मुंबई में शुरू होने जा रही है। निर्देशक पॉल ने बताया, "हम एक गीत के दृश्य से इस फिल्म की शुरुआत करेंगे और इसके बाकी हिस्से को जोधपुर में शूट करेंगे।"

    इससे पहले शर्लिन चोपड़ा 22 घंटे तक न्‍यूड रहीं। सिगरेट पीने की वजह से ना उन्हें ठंड लगी और ना ही उन्हें शर्म महसूस हुईं। शर्लिन के न्यूड सींस में पूरे शरीर पर पेंट पोता हुआ था। यह बार-बार तो हो नहीं सकता है इसलिए शर्लिन को पूरे 22 घंटों तक बिना कपड़ों के रहना पड़ा। इस बात की जानकारी खुद शर्लिन ने दी है।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Actress Sherlyn Chopra will soon shoot an item song for her debut movie Kamasutra 3D. Rupesh Paul, director of the film, said the song will be used as a promotional tool.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X