»   » सामने आया शर्लिन चोपड़ा का न्यूड सच, प्लेब्वॉय मैगजीन की तस्वीरें रिलीज

सामने आया शर्लिन चोपड़ा का न्यूड सच, प्लेब्वॉय मैगजीन की तस्वीरें रिलीज

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक बार फिर से सेक्सी शर्लिन चोपड़ा की हॉट न्यूड तस्वीरों ने लोगों को अचंभित कर दिया है। शर्लिन की वो न्यूड तस्वीरें लोगों के सामने आयीं जो उन्होंने दो साल पहले प्लेब्वॉय मैंगजिन के लिए खिंचवाई है। लेकिन शर्लिन इन बातों से काफी खुश हैं।

शर्लिन भारत की पहली सेलिब्रेटी हैं जिन्होंने प्लैब्वॉय के लिए न्यूड फैशन शो कराया था लेकिन इसे शर्लिन अपना एक बहुत बड़ा अचीवमेंट मानती हैं।शर्लिन खुद भी इन तस्वीरों को देखकर बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा, 'प्लेब्वॉय के लिए फोटोशूट करना अभी तक किए गए बाकी फोटोशूट्स से बिल्कुल अलग अनुभव था।"

उफ्फ शर्लिन का मादक हुस्न किसी को भी पानी पिला दे

लेकिन ताज्जुब यह है कि शर्लिन चोपड़ा की यह न्यूड फोटो तब सामने आयी जब पूरा देश स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। इस बात से शर्लिन बहुत खुश हैं। वाकई में शर्लिन ने अपनी इन नग्न तस्वीरों से अपनी आजाद सोच का परिचय दे दिया है।

<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>See the exclusive <a href="https://twitter.com/hashtag/Playboy?src=hash">#Playboy</a> pictures of <a href="https://twitter.com/SherlynChopra">@SherlynChopra</a>. They’re better than you’d ever imagine. <a href="http://t.co/jq5xQHyDpY">http://t.co/jq5xQHyDpY</a> <a href="http://t.co/VDnUIgtRs6">pic.twitter.com/VDnUIgtRs6</a></p>— Playboy Plus (@PlayboyPlus) <a href="https://twitter.com/PlayboyPlus/statuses/499601362842157057">August 13, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

इससे पहले भी समय-समय पर शर्लिन इस तरह की सोच का परिचय दे चुकी हैं।शर्लिन ने कहा था शादी से पहले सेक्स बहुत जरूरी है इसके लिए किसी को हो-हल्ला नहीं मचाना चाहिए। शर्लिन ने लिव इन रिलेशन को भी पवित्र बताया औऱ कहा कि हर रिलेशनशिप की तरह लिवइन रिलेशन भी अपने आप एक बहुत बढ़िया रिलेशन हैं। इसलिए इसे लेकर लोगों के मन भी गलत धारणायें हैं।

English summary
Sherlyn Chopra's Playboy photoshoot Nude pictures finally out, She is very happy about this.
Please Wait while comments are loading...