For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "मेरे डांस परफॉर्मेंस पर दीपिका पादुकोण मुझे इस कदर डर्टी लुक्स दे रही थीं, मैं शर्मिंदा हो गई"

    By Filmibeat Desk
    |

    फिल्म इंडस्ट्री पर बाहर से ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री के अंदर कलाकार भी कई अलग अलग के इल्ज़ाम लगाते नजर आ रहे हैं। कोई नेपोटिज्म पर बात कर रहा है, तो कोई खेमेबाजी को लेकर बयान दे रहा है। वहीं, अब बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जांच तेज कर दी है। हाल ही में ड्रग के लेन देन को लेकर दीपिका पादुकोण का सामने आया है।

    इन मुद्दों पर बात करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में शर्लिन बता रही हैं कि दीपिका जैसे सितारों को आइडल मानना लोगों की गलती है।

    बॉलीवुड और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहीं शर्लिन चोपड़ा वीडियो में कहती हैं- हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड और ड्रग्स का काफी गहरा नाता रहा है। लेकिन जिन सेलिब्रिटीज को हम आडियलाइज करते हैं, उनका नाम इस तरह के विवाद में आता है तो काफी झटका लगता है, अफसोस होता है।

    सिजलिंग परफॉर्मेंस के लिए बुलाया

    सिजलिंग परफॉर्मेंस के लिए बुलाया

    अभिनेत्री ने बताया, कुछ साल पहले मुझे एनडीटीवी के एक शो में डांस परफॉर्मेंस के लिए बुलाया गया था। वह फरहान अख्तर का टॉक शो था। मुझे एक सिजलिंग परफॉर्मेंस देना था। दीपिका पादुकोण भी वहां मौजूद थीं।

    दीपिका पादुकोण मुझे डर्टी लुक्स दे रही थीं

    दीपिका पादुकोण मुझे डर्टी लुक्स दे रही थीं

    उन्होंने आगे कहा, "मुझे अच्छी तरह याद है, जब मैं स्टेज पर थी। दीपिका पादुकोण मुझे काफी डर्टी लुक्स दे रही थीं। इस कदर कि.. मैं शर्मिंदा महसूस करने लगी थी। परफॉर्मेंस के बाद जब मैं अपने वैनिटी में गई.. तो मैं सोचती रही कि क्या मैंने कुछ गलत किया? क्यों मुझे डर्टी लुक्स मिल रहे थे?"

    दीपिका को मेरे अंग प्रदर्शन से दिक्कत थी!

    दीपिका को मेरे अंग प्रदर्शन से दिक्कत थी!

    "मुझे लगा कि शायद मेरे अंग प्रदर्शन से उनको दिक्कत थी। लेकिन कुछ महीनों के बाद मैंने भी उन्हें फिल्मों में अंग प्रदर्शन करते देखा। वह किसी हॉट गाने का हिस्सा थीं। तब मुझे लगा कि जब ये करें तो सही, हम करें तो गलत क्यों?"

    डिप्रेशन केस का ताल्लुक ड्रग्स से होता है

    डिप्रेशन केस का ताल्लुक ड्रग्स से होता है

    ड्रग्स मामले को लेकर शर्लिन ने कहा- यह ग्लोबल रिसर्च में कहा गया है कि ज्यादातर डिप्रेशन केस का ताल्लुक ड्रग्स से होता है। हमेशा नहीं होता, लेकिन ज्यादातर मामलों में होता है.. और यह मैं नहीं कह रही, रिसर्च में कहा गया है।

    दीपिका पर मारा ताना

    दीपिका पर मारा ताना

    शर्लिन ने कहा- कुछ दिनों पहले दीपिका पादुकोण ने बढ़ चढ़कर प्रचार किया था कि Repeat After Me- Depression Is An Illness.. आज मैं कहती हूं, दीपिका को अपना स्लोगन अपडेट करना चाहिए.. और कहना चाहिए.. Repeat After Me- Narco terrorism is Illegal.. Repeat After Me- drug abuse is unsafe.

    "रिएलिटी" और "थोपी गई रिएलिटी"

    दीपिका पर बात करते हुए शर्लिन ने कहा- जो चिढ़ उनकी मची थी मेरा हॉट कॉस्ट्यूम देखकर, यदि वही चिढ़ उन्हें ड्रग्स को लेकर मची होती.. तो यकीनन वो डिप्रेशन का शिकार नहीं होतीं। ऐसा मेरा मानना है। मुझे लगता है समय आ गया है कि हम "रिएलिटी" और "थोपी गई रिएलिटी" में फर्क करना समझें।

    पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज कराई FIR- दुष्कर्म समेत लगाए ये गंभीर आरोप

    English summary
    Sherlyn Chopra opens up about the drug use in Bollywood and Deepika Padukone. Actress shared a video on social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X