For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शर्लिन चोपड़ा ने मशहूर गाने "मेड इन इंडिया" के जरिए चीनी उत्पादों का बहिष्कार करने को प्रेरित किया

    By Staff
    |

    बेबाक़ अंदाज़ के लिए जानी जाने वाली शर्लिन चोपड़ा अपनी बातों को समाज के सामने रखने में कभी भी नहीं कतराती है। चाहे वो बात कास्टिंग काउच की बात हो या सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर अपनी राय देनी की हो। उन्होंने बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म के बारे में अपने विचार को कई बार शेयर किया । शर्लिन को लास्ट बार म्यूजिक वीडियो "कतार " में देखा गया था जिसे उनके प्रसंशको ने काफी पसंद किया।

    तापसी पन्नू ने साझा की बचपन की तस्वीर- थ्रोबैक तस्वीर तेजी से वायरलतापसी पन्नू ने साझा की बचपन की तस्वीर- थ्रोबैक तस्वीर तेजी से वायरल

    हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर 90 के दशक के मशहूर गाने "मेड इन इंडिया" पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें चीन के उत्पाद पर प्रतिबंध लगाने का कारण बताया गया। इस गाने में हम शर्लिन चोपड़ा को चीनी उत्पादों का बहिष्कार करने के लिए सपोर्ट करते हुए देख सकते है।

    शर्लिन चोपड़ा निडर रवैये ने हमेशा साबित किया है कि वह एक वन-आर्मी है। वह भारत की पहली महिला हैं जिन्होंने प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए फोटोशूट कराया था । शर्लिन एक उद्यमी बन गई है,

    और अब वे एक अभिनेत्री होने के साथ अब वह एक निर्माता, लेखक और सामग्री निर्माता बन गई है। शर्लिन पहले से और अधिक फिट और आत्मविश्वास से भरी हुई दिख रही हैं।

    वह बहुत ही दिलचस्प परियोजनाओं पर काम कर रही हैं जिन्हें वह जल्द ही हमसे शेयर करेंगी। लेकिन अभी हम केवल यह बता सकते हैं कि वह जल्द अपने ओटीटी प्लेटफार्मों को लॉन्च करने जा रही हैं।

    English summary
    Sherlyn chopra video on 90s song goes viral on the social media. She says we have to ban Chinese product.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X