For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सेक्स क्रांतिकारी नहीं सेक्स बेचने वाली शर्लिन: महिला संगठन

    |

    आखिर तय ही हो गया ना कि शर्लिन चोपड़ा सेक्स बेचती हैं और उनमें और धंधा करने वाली में कोई अंतर नहीं है। यह कहना है कुछ महिला संगठनों का। जो कि टीवी चैनलों पर शर्लिन के उस बयान का विरोध कर रही थीं जिसमें शर्लिन ने खुद को सेक्स क्रांतिकारी बोला था। इससे पहले भी शर्लिन के लिए इन शब्दों का प्रयोग हो चुका है। महिला संगठनों ने कहा है कि एक कलाकार इस तरह की बात नहीं कर सकता है। शर्लिन ने कलाकार के रूप में कला को कंलकित किया है।

    आपको बता दें कि शर्लिन ने एक मैंगजिन के इंटरव्यू में बोला है कि वो अपनेआप को सेक्स क्रांतिकारी मानती हैं। उनसे पहले सेक्स को लेकर कोई खुलकर बात नहीं करताथा। उन्हें सेक्स क्रांतिकारी बनने में मदद की प्लेब्वॉय मैगजीन ने जिसके लिए शर्लिन ने न्यूड फोटोशूट करवाया था।

    अपने आप को इस बात की शाबाशी देते हुए शर्लिन ने कहा कि उन्होंने जो किया है वो वाकई में एक बहादुरी का काम है। मेरे लिए बोल्ड तका मतलब ही निडर होना है। भारत की पहली महिला शर्लिन चोपड़ा है जो कि प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए न्यूड हुई थीं। शर्लिन ने कहा कि मैंने यह इतिहास रचा इस बात के लिए मुझे अपने आप पर गर्व है।

    मालूम हो कि ट्विटर क्वीन के रूप में विख्यात शऱलिन चोपड़ा इस समय रूपेश प़ाल की फिल्म कामासूत्र 3d में लीड रोल कर रही हैं। फिल्म हिंदी और अंग्रेजी दोनों में बन रही हैं।

    फिल्म में शर्लिन के बहुत सारे न्यूड सीन हैं। शर्लिन चोपड़ा के लिए न्यूड होना कोई बड़ी बात नहीं हैं। वो पहले भी कई बार ट्विटर पर न्यूड हो चुकी हैं। शर्लिन की इस बेबाकी के कारण उन्हें कई बार ट्विटर बैन कर भी चुका है। पिछले दिनों शर्लिन ने पेड सेक्स की बात कबूल करके भी सनसनी फैला दी थी।

    English summary
    Sherlyn Chopra is not sex revolutionary, she is sex seller said Women's Organizations.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X