»   » वैश्या है शर्लिन चोपड़ा, धंधा क्यों नहीं करती?

वैश्या है शर्लिन चोपड़ा, धंधा क्यों नहीं करती?

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
पेडसेक्स की बात ट्विटर पर लिखकर लोगों के लिए बहस का मुद्दा बनीं बॉलीवुड की प्लेबॉय शर्लिन चोपड़ा को जहां गृहणियों  और महिला आयोग ने बेशर्म कहा है वहीं शर्लिन की समकक्ष अभिनेत्रियों ने शर्लिन को वैश्या तक बोल डाला। एक हिन्दी न्यूज चैनल पर प्रसारित कार्यक्रम में शर्लिन की हम उम्र लेकिन गुमनामी में गुम मॉडलों ने  इस तरह के शब्द कहे, उन्होंने कहा कि पेड सेक्स की बात करने वाली शर्लिन को तो धंधा करना  चाहिए।

मॉडलों ने यह तक कह डाला कि ऐसे ही लोगो ने गंदगी फैलाकर मॉडलिंग को बदनाम कर दिया है। इस तरह की सुर्खियां बटोरकर शर्लिन जैसे लोग जिन्हें कुछ आता जाता नहीं है वो हिट हो जाते हैं और हम जैसे लोग जिनके पास हूनर होता है वो गुमनामी के अंधेरे में खो जाते हैं। आपको बता दें कि कार्यक्रम का विषय था कि पेडसेक्स की बात स्वीकार करके शर्लिन ने बहादुरी दिखायी?

गौरतलब है कि तीन दिन पहले शर्लिन चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा था कि कुछ समय पहले तक वो लोगों से पैसे लेकर सेक्स किया करती थीं। यह काम करने में उन्हें बहुत मजा आता था लेकिन बाद में उन्होंने इस बात से तौबा कर ली है और अब वो पहले से काफी सुधर गयी हैं। शर्लिन ने यह भी लिखा था कि उन्हें खुले आम ट्विटर पर रिलेशन बनाने के प्रपोजल मिल रहे हैं ।

English summary
Sherlyn Chopra is Prostitute said Models on News Channel because Sherlyn Chopra tweeted that she had intimate for Money.
Please Wait while comments are loading...