For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'सेक्सी नहीं सस्ती औरत है शर्लिन'

    |

    शर्लिन ने साबित कर दिया कि वो कलाकार नहीं बल्कि एक हाईटेक सस्ती औरत है। उनमें और एक देह बेचने वाली महिला में कोई अंतर नहीं हैं। उन्हें तो अपने आप को कलाकार कहना ही नहीं चाहिए क्योंकि कलाकार अपने शरीर की नुमाईश नहीं करता है।

    ऐसे लोगों को तो तुरंत प्रतिबंधित कर देना चाहिए। यह बातें टीवी चैनलों पर शर्लिन चोपड़ा को लेकर हो रही बहस के दौरान निकाल कर सामने आयी हैं।

    यह बातें शर्लिन की समकालीन मॉडल अभिनेत्रियों ने कही है। इन सबका का कहना है कि हम इस तरह लोगों के सामने अश्लीलता नहीं परोसते हैं इसलिए हमें कोई नहीं पूछता है जबकि शर्लिन खुले आम न्यूड होती है इसलिए उन्हें फिल्में मिलती है लेकिन कब तक वो अपने बदन की नुमाईश करके यूं आगे बढती रहेंगी।

    मालूम हो कि टीवी चैनलों पर बहस शर्लिन की आने वाली फिल्म 'कामसूत्र 3D' में उनके न्यूड सींस को लेकर हो रही थी जिसमें वो आठ मर्दों के साथ न्यूड सीन देंगी। इस बात की जानकारी खुद निर्देशक रूपेश पॉल ने दी।

    पहले फिल्म में केवल शर्लिन को अकेले ही न्यूड सीन देना था लेकिन अब फिल्म में आठ लोगों के साथ उन्हें न्यूड होना है। शर्लिन की तारीफ करते हुए रूपेश पॉल ने बताया कि वो 15 मार्च से जयपुर में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

    वैसे यह कोई पहला मौका नहीं है कि शर्लिन को लेकर इस तरह की बातें हो रही है इससे पहले भी जब शर्लिन ने पेड सेक्स की बातें ट्विटर पर लिखी थीं तो उनके लिए महिला संगठनों और फैशन की दुनिया के कुछ नामी-गिरामी हस्तियों ने भी वैश्या शब्द प्रयोग किया था।

    आपको बता दें कामासूत्र 3D देसी और विदेशी दोनों में बनेंगी। शर्लिन के न्यूड सींस केवल विदेशी संस्करण में होंगे जिन्हें भारत से बाहर फिल्माया जायेगा।

    English summary
    Sherlyn Chopra and eight others to do nude scenes in 'Kamasutra 3D'because she is cheap Women not Actress said Some Models on TV channel.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X