For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'कामसूत्र गर्ल' शर्लिन भारत में किसी को अपने लायक नहीं समझतीं

    |

    सुनकर हैरानी हुई ना.. लेकिन सच यही है कि लंबे अरसे बाद एक फिल्म पाने वाली शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि वह अपना मुकाबला किसी भी भारतीय अदाकारा से नहीं कर सकती हैं क्योंकि उन्हें नहीं लगता कि भारत में कोई ऐसा है जिससे उनकी तुलना हो सकती है। शर्लिन का यह बयान उस सवाल के जवाब में आया था जिसमें उनसे पूछा गया था कि क्या वाकई में वह अपनी तुलना प्रियंका चोपड़ा से करती हैं।

    इसके बाद भी शर्लिन का बड़बोलापन जारी रहा, उन्होंने कहा कि वह रिहाना, लेडी गागा, माइली साइरस से प्रभावित है, वह किसी इंडियन से खुद को कंपेयर नहीं करती हैं। मालूम हो कि प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सुपर हिरोईन तो हैं ही पिछले दो एलबम की वजह से वह हॉलीवुड व्यक्तित्व हो गयी हैं। जबकि शर्लिन हॉलीवुड फिल्म 'कामसूत्र 3डी' में लीड रोल कर रही हैं।

    गौरतलब है कि शर्लिन इन दिनों रूपेश पॉल की फिल्म कामासूत्र 3d के प्रमोशन में व्यस्त में हैं। जो कि हिंदी नॉवेल कामासूत्र पर आधारित है। फिल्म में उनके हीरो किंग मल्खान हैं। फिल्म हिंदी और अंग्रेजी दोनों में बनी है। फिल्म में शर्लिन के काफी न्यूड सींस है।

    फिल्म को लेकर शर्लिन काफी उत्साहित हैं। उन्हें लगता है कि उनकी यह एडल्ट फिल्म उनके लिए कामयाबी के नये रास्ते खोल देगी। फिलहाल को फिल्म ने ऑस्कर के लिए नामांकित होकर फौरी तौर पर शर्लिन की बात को सही ठहरा दिया है। देखते हैं फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स-ऑफिस पर क्या कमाल करती है।

    आगे की खबर स्लाइडों में...

    ऑस्कर की तीन श्रेणियों में शामिल

    ऑस्कर की तीन श्रेणियों में शामिल

    शर्लिन चोपड़ा की पहली एडल्ट फिल्म 'कामसूत्र 3 डी' दुनिया के सबसे बड़े अवॉर्ड ऑस्कर की तीन श्रेणियों में शामिल कर लिया गया है।

    भारत की पहली खास मूवी

    भारत की पहली खास मूवी

    फिल्म 'कामसूत्र 3 डी' को 2014 के 86वें ऑस्कर अवार्ड की तीन श्रेणी, बेस्ट मोशन पिक्चर, ऑरिजिनल स्कोर और ऑरिजिनल सॉन्ग विद फाइव सॉंग के श्रेणी में रखा गया है, यह भारत की पहली ऐसी मूवी है जिसे इस तरह की श्रेणी के लिए नामांकित किया गया है।

    काफी खुश हैं शर्लिन चोपड़ा

    काफी खुश हैं शर्लिन चोपड़ा

    फिल्म के निर्माता रूपेश पॉल औऱ फिल्म की अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की खुशी का अंदाजा लगा सकते हैं। दोनों ने इस सफलता पर खुशी जतायी है और कहा है कि यह बात उन लोगों के गाल पर तमाचा है जो कि हमारी फिल्म की तुलना पोर्न मूवी से कर रहे थे।

    अश्लीलता की भरमार

    अश्लीलता की भरमार

    फिल्म में उनके हीरो किंग मल्खान हैं। फिल्म हिंदी और अंग्रेजी दोनों में बनी है। फिल्म में शर्लिन के काफी न्यूड सींस है।

     शर्लिन ने कहा..आई एम द बेस्ट...

    शर्लिन ने कहा..आई एम द बेस्ट...

    इसलिए ही शायद शर्लिन चोपड़ा अपनी तुलना किसी भी भारतीय खास तौर पर प्रियंका चोपड़ा से करना पसंद नहीं करती हैं।

    English summary
    I am not competing with Priyanka Chopra or anybody from India said Sherlyn Chopra.Sherlyn Chopra is all set to mark her debut in Hollywood with Kamasutra 3D.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X