For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख की बेटी काम मांगती तो क्या राम गोपाल वर्मा एडल्ट फिल्म ऑफर करते, शर्लिन चोपड़ा का बयान

    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा बीते कई दिनों से सुर्खियों में हैं। इसकी वजह राम गोपाल वर्मा के साथ उनका प्रोफेशनल रिश्ता है। अपनी बोल्ड इमेज को लेकर शर्लिन हमेशा से चर्चा में रही हैं। इस वजह से कई बार उन्हें इंडस्ट्री में बोल्ड किरदार के प्रस्ताव अधिक मिले हैं।

    लेकिन हाल ही में एक चैनल से बातचीत में शर्लिन ने ऐसा कुछ कहा जिससे शाहरुख खान की बेटी सुहाना का नाम सामने आ गया है। इस बातचीत में शर्लिन ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने शाहरुख की बेटी सुहाना के साथ स्टार किड्स को लेकर इंडस्ट्री में होने वाले बर्ताव पर भी बात की है।

    साथ ही शर्लिन ने एक बार फिर से रामगोपाल वर्मा के गलत रवैये पर सवाल खड़ा किया है। चलिए जानते हैं कि शर्लिन ने ऐसा क्या कहा है कि हंगामा मच गया है। उन्होंने कहा है कि स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस और स्टार किड्स के बीच फर्क किया जाता है। यहां पढ़ें..

    अगर शाहरुख खान की बेटी काम मांगती तो

    अगर शाहरुख खान की बेटी काम मांगती तो

    शर्लिन ने बातचीत में बताया कि रामगोपाल वर्मा ने अडल्ट फिल्मों का प्रस्ताव उन्हें दिया। जिसके बाद उन्होंने कहा है कि अगर शाहरुख खान की बेटी काम मांगती को क्या राम गोपाल वर्मा उन्हें एडल्ड फिल्म का प्रस्ताव देते? उन्हें वह अच्छी फिल्म की स्क्रिप्ट देते।

    एक रात कॅाम्प्रोमाइज

    एक रात कॅाम्प्रोमाइज

    वह अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं कि रामगोपाल वर्मा ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के कई एंटरटेनमेंट से जुड़े पत्रकार और टैलेंट एजेंसी के मैनेजर ने उन्हें एक रात कॅाम्प्रोमाइज का प्रस्ताव दिया है।

    आपकी ब्रेस्ट रियल है या नहीं।

    आपकी ब्रेस्ट रियल है या नहीं।

    शर्लिन ने कहा है कि कई लोग उनके शरीर पर ज्यादा फोकस करते हैं। एक ने तो उनसे ये भी पूछा है कि आपकी ब्रेस्ट रियल है या नहीं। शर्लिन ने ये भी बताया कि जब उन्होंने काम मांगा तो राम गोपाल वर्मा ने उन्हें अश्लील मैसेज किए।

    सिर्फ सेक्स सीन और कुछ नहीं

    सिर्फ सेक्स सीन और कुछ नहीं

    बता दें कि साल 2016 में शर्लिन ने काम मांगते हुए राम गोपाल वर्मा को एक मैेसेज किया था। इसके बाद रामगोपाल वर्मा की तरफ से एक कहानी भेजी गई। जिसमें सिर्फ सेक्सी सीन था इसके अलावा कुछ नहीं।

    केवल अश्लील सीन्स

    केवल अश्लील सीन्स

    शर्लिन ने बताया कि राम गोपाल वर्मा ने स्क्रिप्ट भेजी और कहा कि इसे देखकर अपनी राय दें। मैंने देखा कि कहानी की जगह केवल अश्लील वीडियो थे। मैंने पूछा कि सर ये तो केवल अश्लील सीन्स हैं। इस पर उन्होंने कहा कि अगर आप सहमत हैं तो इसे आगे बढ़ाया जाए।

    English summary
    Sherlyn Chopra asked will Ram gopal varma offer adult film to Shahrukh khan Daughter, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X