For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान पर लगाया यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप- 'काम दिलाने के बहाने की थी इतनी गंदी हरकत'

    |

    साजिद खान पर अब तक इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की इतनी अदाकारों ने यौन शोषण के आरोप लगा चुकी हैं, जिसका हिसाब रखना भी मुश्किल है। हाल ही में जिया खान की बहन ने साजिद को लेकर खुलासा किया था। वहीं, अब अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने ट्विट कर यह बात सबसे सामने लाई है कि साजिद खान ने उनसे पहली मुलाकात के दौरान कैसी गंदी हरकत की थी।

    शर्लिन ने लिखा, "जब मैं अपने पिता के निधन के कुछ दिन के बाद अप्रैल 2005 में उनसे (साजिद) से मिली तो उन्होंने अपने पैंट्स से अपने प्राइवेट पार्ट बाहर निकालकर उसे पकड़ने के लिए कहा। मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि मुझे पता है कि यह कैसा होता है और मेरा उनसे मिलने का उद्देश्य उनके प्राइवेट पार्ट को पकड़ना नहीं है।'

    एक दूसरे ट्विट में उन्होंने लिखा- "साजिद खान पास अपने चरित्र का प्रमाण देने के लिए कई सुपरस्टार हैं। ये मेरे शब्द हैं, उनके खिलाफ। बॉलीवुड में माफिया एक बड़ा सिंडिकेट है।"

    फिल्मी प्रलोभन देकर करते हैं गलत काम

    फिल्मी प्रलोभन देकर करते हैं गलत काम

    शर्लिन ने आगे लिखा कि एक महत्वाकांक्षी अभिनेत्री को फ़िल्म में काम दिलाने के बहाने बुलाकर उसे गलत जगह छूने के लिए मजबूर करना, क्या स्वीकृत है? ये लोग क्यों कलाकारों को फ़िल्मी प्रलोभन देकर अपनी स्वार्थ सिद्धि करते हैं?

    साजिद खान पर लगे हैं कई आरोप

    साजिद खान पर लगे हैं कई आरोप

    हमशकल्स की एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने बताया था कि किस तरह साजिद ने महीनों तक शारीरिक, मानसिक शोषण किया। जिसके बाद बाकी महिलाओं ने भी सामने आकर आपबीती शेयर की और साजिद के घिनौने व्यवहार को सामने रखा।

    असिस्टेंट डायरेक्टर

    असिस्टेंट डायरेक्टर

    शुरूआत तब हुई जब हमशकल्स की असिस्टेंट डायरेक्टर ने साजिद के करतूतों का चिट्ठा खोला। उन्होंने लिखा कि साजिद अपनी पैंट खोलकर मेरे सामने बैठ गया और कहने लगा कि देखो तुमको देखकर मुझे कुछ नहीं हो रहा है। तुम इतनी सुंदर हो ही नहीं कि किसी को कुछ हो पाए।

    एक्ट्रेस सिमरन सूरी

    एक्ट्रेस सिमरन सूरी

    एक्ट्रेस सिमरन सूरी ने बताया किया कि साजिद खान ने अजय देवगन की फिल्म हिम्मतवाला के दौरान फोन कर ऑडीशन के लिए बुलाया था। मैं बताए गए पते पर पहुंची तो पता चला कि उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया था।

    साजिद ने मुझसे कपड़े उतारने के लिए कहा.. मैं शॉक में थी। साजिद ने मुझसे कहा कि तुम अपने कपड़े उतारो। मैं तुम्हारी बॉडी देखना चाहता हूं। वह तुरंत मेरे पास आए और मेरे टॉप को नीचे करते हुए कहा कि अपनी क्वीवेज तो दिखा। मैं काफी तेज चिल्लाई और उन्हें गाली देते हुए वहां से निकल गई। वहीं बाद में साजिद का कॉल आया उन्होंने कहा कि ये सब एक-दूसरे को जानने पहचानने के लिए जरूरी है।

    आहना कुमार

    आहना कुमार

    लिप्सटिक अंडर माई बुर्का फेम एक्ट्रेस आहना कुमरा ने कहा- लगभग एक साल पहले मेरी साजिद खान के साथ मीटिंग थी। मुझे अंदाजा था कि वह थोड़े घटिया इंसान हैं.. मैंने फिर भी उनसे मुलाकात की। मैं उनके घर पहुंची.. वह मुझे अपने कमरे में लेकर चले गए, जहां ढ़ंग से लाइट भी नहीं थी। मैंने उन्हें लाइट जलाने को कहा, फिर हम बैठै। उन्होंने अजीब सवाल करना शुरु कर दिया।

    साजिद ने मुझसे पूछा- यदि मैं तुम्हें 100 करोड़ दूंगा तो क्या तुम एक कुत्ते के साथ सेक्स करोगी। साजिद के हिसाब से यदि मुझे मेनस्ट्रीम फिल्मों में हीराइन बनना है तो मुझे उनके वल्गर जोक्स पर हंसना था। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं बहुत ज्यादा सोचती हूं और मैं मेनस्ट्रीम फिल्मों के लिए नहीं बनी हूं।

    कपड़े उतारने को कहा- मंदाना करीमी

    कपड़े उतारने को कहा- मंदाना करीमी

    बिग बॅास की एक्स कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने खुद के साथ हुए यौन उत्पीड़न का खुलासा किया है। मंदाना ने मीडिया में बातचीत में कहा कि साजिन खान ने मुझे 2014 में हमशक्ल में एक रोल आॅफर किया था। उन्होंने मुझे अपने आॅफिस बुलाया और मुझे कपड़े उतारकर दिखाने के लिए कहा। साजिद की इस डिमांड ने मुझे हैरान कर दिया। इस दौरान मेरी मैनेजर भी वहां पर मौजूद थीं। इसके बाद हम दोनों वहां से फौरन निकल गए।

    बिपाशा बसु

    बिपाशा बसु

    बिपाशा बसु ने कहा कि हमशकल्स के बाद मैंने कभी साजिद के साथ काम ना करने की कसम खाई थी। बिपाशा ने कहा कि साजिद हमेशा से ही लीचड़ किस्म के चुटकुले सबके सामने मारता था। बिना ये देखे कि सामने कौन बैठा है। साथ ही बिपाशा बसु ने साफ किया कि महिलाओं के प्रति साजिद का व्यवहार कभी भी अच्छा नहीं रहा है।

    English summary
    Sherlyn Chopra accuses filmmaker Sajid Khan of sexual harassment, accuses him of flashing his genitals at a meeting with her days after her father's death.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X