For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक्ट्रेस का शॅाकिंग खुलासा कहा - अश्लील वीडियो दिखाकर उसने कहा राजी है तो आगे

    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा किसी ना किसी विवाद को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। इस बार भी उन्होंने कंट्रोवर्सी खड़ी कर दी है। शर्लिन ने बॅालीवुड के मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा पर अश्लील आरोप लगाए हैं। राम गोपाल वर्मा के इस आरोप के बाद बॅालीवुड में सनसनी फैल गई है।

    बीते एक साल से राम गोपाल वर्मा किसी ना किसी विवाद का हिस्सा लगातार बन रहे हैं। बता दें कि शर्लिन ने मीडिया से बातचीत में इस बात का खुलासा किया है कि राम गोपाल वर्मा ने फिल्म दिलाने के बहाने उनके साथ ऐसी हरकत की है जिसका जिक्र करना उनके लिए बेहद दुखद है।

    हाल ही में शर्लिन चोपड़ा का एक रैप सांग कतार रिलीज हुआ है। कतार सांग के प्रमोशन के दौरान इस पूरे मामले पर शर्लिन ने पर्दाफाश किया है।

    फोटो और अपनी वर्क प्रोफाइल

    फोटो और अपनी वर्क प्रोफाइल

    शर्लिन ने बताया कि साल 2016 में उन्होंने राम गोपाल वर्मा को अपनी कुछ फोटो और अपनी वर्क प्रोफाइल भेजी। शर्लिन ने पूछा कि वह इस समय किस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। वह राम गोपाल वर्मा के प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहती हैं।

    आपके काम की फैन

    आपके काम की फैन

    मैंने उनसे ये भी कहा कि सत्य,कंपनी और रंगीला जैसी फिल्में देखने के बाद मैं आपके काम की फैन बन गई हूं। आपके साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम करना चाहती हूं।

    कहानी की जगह केवल अश्लील वीडियो

    कहानी की जगह केवल अश्लील वीडियो

    राम गोपाल वर्मा ने स्क्रिप्ट भेजी और कहा कि इसे देखकर अपनी राय दें। मैंने देखा कि कहानी की जगह केवल अश्लील वीडियो थे। मैंने पूछा कि सर ये तो केवल अश्लील सीन्स हैं। इस पर उन्होंने कहा कि अगर आप सहमत हैं तो इसे आगे बढ़ाया जाए।

    सनी लियोन का उदाहरण दिया

    सनी लियोन का उदाहरण दिया

    शर्लिन ने ये भी कहा कि इस काम के लिए उन्हें सनी लियेनी का उदाहरण भी राम गोपाल वर्मा ने दिया लेकिन उन्होने काम करने से साफ इंकार कर दिया।

    English summary
    Sherlyn Chopra accused Ram Gopal Varma shocking revelation , Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X