For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत केस पर भड़के शेखर सुमन- 14 तारीख को दिवाली है, ये काला दिन भी है, फैंस से की बड़ी अपील

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर अभी तक कोई तय जानकारी नहीं आयी है। सीबीआई जांच की भी फाइनल रिपोर्ट सामने नहीं आयी है। वहीं सोशल मीडिया पर भी फैंस सुशांत के लिए इंसाफ मांगने को लेकर धीमी स्पीड से आगे बढ़ रहे हैं। सुशांत के परिवार को भी सीबीआई की जांच की फाइनल कॅापी का इंतजार है।

    शेखर सुमन लगातार सुशांत सिंह राजपूत केस में इंसाफ की मांग करते रहे हैं। लेकिन दीपावली से पहले ही शेखर सुमन ने ऐसा कुछ कह दिया है जिसने सभी को चौंका दिया है। इस साल दिवाली 14 नवंबर को है।

    इसी को लेकर शेखर सुमन ने सभी को खासकर सुशांत के फैंस को उनकी मौत की याद दिला दी है और एक्टर के फैंस से खास अपील की है। शेखर सुमन ने इस दिन को काला दिन बताते हुए कहा है कि फैंस को सुशांत के नाम का दीया जलाना चाहिए।

    सुशांत की मौत के पांच महीने बाद

    सुशांत की मौत के पांच महीने बाद

    14 जून से लेकर अभी तक सुशांत के निधन को पांच महीने बीत चुके हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस दौरान काफी चर्चा में रहा। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के केस का क्या ? इस सवाल को लेकर शेखर सुमन ने फिर से आवाज उठाई है।

    14 को एक काली तारीख भी है

    14 को एक काली तारीख भी है

    शेखर सुमनने मांग की है कि दीपावली हर शख्स सुशांत के नाम का दीया जलाए। सुशांत के लिए शेखर सुमन ने लिखा है कि 14 को दिवाली है। जो रोशनी का शुभ दिन है। 14 एक काली तारीख भी है। छह महीने पहले 14 तारीख को ही हमने सुशांत सिंह राजपूत को खो दिया। कैसी विडंबना है?

    शेखर सुमन ने आगे लिखा

    शेखर सुमन ने आगे लिखा

    शेखर सुमन ने आगे लिखा है कि कृपया उसकी याद में दीया जलाएं, ताकि उसकी आत्मा जहां कहीं भी है, चमक उठे। इंसाफ का रास्ता मुश्किल है। लेकिन हम प्रार्थना कर सकते हैं।

    अदरुनी लड़ाई चलती रहनी

    अदरुनी लड़ाई चलती रहनी

    शेखर सुमन ने आगे लिखा है किदुर्भाग्य से किसी के जान से किसी की जिंदगी नहीं रुकी।एक अदरुनी लड़ाई चलती रहनी चाहिए।सीबीआई अभी भी किसी भी निष्कर्ष के साथ क्यों नहीं आई है या निष्कर्ष एक बड़ा रहस्य है।

    कई सवाल ऐसे जिनका जवाब नहीं मिला

    कई सवाल ऐसे जिनका जवाब नहीं मिला

    शेखर सुमन ने साफ तौर पर कहा है कि सीबीआई किसी तरह के नतीजे पर नहीं निकल पाई। ये भी लोगों को काफी हैरानी है। वहीं आज भी कई सवाल ऐसे हैं। जिनका जवाब अभी तक नहीं मिला है।

    English summary
    Shekhar Suman tweet for Sushant Singh Rajput says Diwali 14th is black date,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X