For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    54 साल के इस बिग स्टार ने किया गजब बॅाडी ट्रांसफॉर्मेशन, शाहरुख- ऋतिक ने कर दिया फोन

    |

    हिंदी सिनेमा के कई ऐसे स्टार्स हैं जो कि फिल्मों के लिए अपने बॅाडी पर काम करते हैं। लेकिन इस बीच 54 साल के इस सुपरस्टार यानी कि शेखर सुमन ने अपना ऐसा गजब का बॅाडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है, जिसे देखकर सबकी आंखें खुली रह गई हैं।

    पोर्न स्टार मिया खलीफा का भयानक पोस्ट- कोरोना से दुनिया खत्म, मुझे कपड़ों के साथ दफना देनापोर्न स्टार मिया खलीफा का भयानक पोस्ट- कोरोना से दुनिया खत्म, मुझे कपड़ों के साथ दफना देना

    जी हां, ऐसा कम ही देखने को मिलता है जब कोई स्टार बिना किसी वजह के ऐसा करता हो। वहीं जब शेखर सुमन ने ऐसा किया और अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की तो शाहरुख खान और ऋतिक रोशन जैसे स्टार्स को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ।

    खुद शेखर सुमन ने इस बात का खुलासा कर बताया है कि कैसे उनकी बॅाडी देखने के बाद कई बड़े स्टार्स के कॅाल उनके पास आने लगे हैं। आप भी देखिए ये तस्वीरें इस पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा...

    शेखर सुमन ने कहा मैं फिट होना चाहता था

    शेखर सुमन ने कहा मैं फिट होना चाहता था

    एक वेबसाइट से बातचीत में शेखर सुमन ने कहा है कि मैं फिट होना चाहता था। इस वजह से मैंने खुद का ध्यान रखने का फैसला किया। मैंने खुद पर ध्यान दिया। उस समय मैं एक म्यूजिक एल्बम के साथ आ रहा था।

    मैंने ठान लिया कि मुझे सिक्स पैक चाहिए- शेखर सुमन

    मैंने ठान लिया कि मुझे सिक्स पैक चाहिए- शेखर सुमन

    वह आगे बताते हैं कि म्यूजिक एल्बम में मैं ब्रूना अब्दुल्ला के अपोजिट था। जो मेरी उम्र से काफी छोटी है। वो मेरी एक्ट्रेस थीं और पर्दे पर मुझे उन्हें मैच करना था। एक दिन मैं बस उठ गया, मैंने ठान ली कि अब मुझे सिक्स पैक एब्स, ट्राइसेप्स और बाइसेप्स चाहिए। मैंने सीधा वर्कआउट शुरू कर दिया।

    लोगों के मुझे फोन आने लगे- शेखर सुमन

    लोगों के मुझे फोन आने लगे- शेखर सुमन

    शेखर ने आगे खुलासा करते हुए कहा कि मेरेट्रांसफॉर्मेशन से सभी लोग चौंक गए। जब मैंने बॅाडी बनाई तो सभी ने मेरी तारीफ की। लोगों का कहना था कि मुझसे उन्हें प्रेरणा मिली है।

    शाहरुख और ऋतिक ने कॅाल कर मेरे ट्रेनर के बारे में पूछा

    शाहरुख और ऋतिक ने कॅाल कर मेरे ट्रेनर के बारे में पूछा

    वह कहते हैं कि मुझे शाहरुख खान और ऋतिक रोशन की तरफ से एक फोन आया। मुझे खुशी है कि मैंने बहुत सारे लोगों को प्रेरित किया। बिना की कैमिकल या स्टेरॅायड के इस्तेमाल के मैंने ऐसा किया है। शाहरुख और ऋतिक ने मेरे ट्रेनर के बारे में पूछा।

    54 साल की उम्र में शेखर सुमन ने चौंका दिया

    54 साल की उम्र में शेखर सुमन ने चौंका दिया

    शेखर सुमन ने कहा कि फिट रहने के लिए उन्होंने अच्छी डाइट ली है। वह उसी जिम में जाते हैं जहां सैफ अली खान और अजय देवगन आते हैं। 54 साल की उम्र में शेखर सुमन ने अपने इस बदवाल से कई स्टार्स को चौंका दिया है।

    English summary
    shekhar Suman talk about his body transformation said shahrukh and Hrithik called me, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X