»   » रंगून के फ्लॉप होने से कौन है खुश...कंगना के बारे में बोल डाला बहुत कुछ!

रंगून के फ्लॉप होने से कौन है खुश...कंगना के बारे में बोल डाला बहुत कुछ!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अभी पिछले ही साल शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने खुलकर कहा था कि जब वो कंगना रनौत के साथ रिलेशनशिप में थे तब कंगना उन्हें टॉर्चर करती थी और यहां तक कि गंदी गंदी गालियां भी देती थीं। अध्ययन सुमन ने ये भी कहा कि कंगना रनौत ने उनके उपर काला जादू भी किया था।

ये तो हुई गुजरी बात लेकिन अब अध्ययन सुमन के पिता शेखर सुमन ने भी ट्विटर पर काफी उल्टा सीधा लिखा है जो कॉफी शॉकिंग है। ऐसा लग रहा है कि शेखर सुमन कंगना की फिल्म फ्लॉप होने से काफी खुश हैं।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा है "One cocained actress was carrying the burden of her non existent stardom. She has fallen flat on her face n how. Guess this is poetic justice." जी हां मतलब एक कोकीन की लत की शिकार एक्ट्रेस स्टारडम ना होने के बावजूद इसका बोझ ढो रही थी लेकिन अब मुंह के बल गिर चुकी है। इस पोएटिक प्रोजेक्ट का नाम guess कीजिए।

shekhar-suman-is-happy-that-rangoon-flopped

वैसे शेखर सुमन शायद भूल गए हैं कि कोई भी फिल्म हिट या फ्लॉप होती है तो इसके लिए कोई एक स्टार नहीं बल्कि पूरी टीम जिम्मेदार होती है और रंगून में तो तीन तीन सुपरस्टार थे। फिल्म का हिट फ्लॉप होना तो लगा रहता है लेकिन शेखर सुमन जैसे सीनियर एक्टर्स ऐसी बातें करते हैं तो शॉकिंग लगता है।

English summary
Shekhar suman is happy that Kangana Ranaut movie Rangoon flopped and also calls Kangana cocaine addict.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi