For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'शीला की जवानी' पर पड़ा डाका

    By Jaya Nigam
    |

    फराह खान की फिल्म 'तीस मार खां' का नाम उतना फेमस नहीं हुआ जितना उनकी फिल्म का गाना 'शीला की जवानी' और कैटरीना कैफ। अब इस हद से ज्यादा पब्लिसिटी के नुकसान फराह खान को झेलने पड़ रहे हैं। फराह खान की फिल्म A ग्रेड फिल्म है लेकिन 'शीला की जवानी' सुन कर किसी C ग्रेड फिल्म की याद आती है। बस इसी बात का फायदा अब दूसरे भी उठाने कोशिश कर रहे हैं। जिस दिन 'तीस मार खां' रिलीज हो रही है उसी दिन 'शीला की जवानी' भी रिलीज होने का जुगाड़ बिठा रही है।

    नहीं-नहीं शीला की जवानी नाम से फराह खान ने कोई 5 मिनट की विज्ञापन फिल्म नहीं बनाई है। बल्कि शीला की जवानी नाम से पूरी की पूरी फिल्म रिलीज होने वाली है। ये फिल्म बॉलीवुड की C ग्रेड फिल्मों के जाने-माने फिल्ममेकर कांति शाह ने बनाई है। कांति शाह ने इससे पहले अपनी आखिरी फिल्म 'रेप' बनाई थी जो बॉलीवुड अभिनेता शाइनी आहूजा के रेप कांड पर आधारित थी। एक बार फिर कांति शाह ने अपनी C ग्रेड फिल्म की प्रेरणा बॉलीवुड की A ग्रेड फिल्म तीस मार खां और A ग्रेड अभिनेत्री कैटरीना कैफ से ले ली है।

    कांति शाह की शीला की जवानी सिर्फ और सिर्फ 12 दिनों में पूरी की पूरी शूट हुई है। इसकी शूटिंग एक फ्लैट में हुई है। फिल्म में खुद कांति शाह की पत्नी ने भी एक रोल किया है। वह फिल्म में एक छोटे कस्बे की अभिनेत्री का किरदार निभा रही हैं। कांति शाह का कहना है कि उनकी फिल्म ओरिजनल है और इसकी प्रेरणा वह खुद हैं। मतलब पूरी फिल्म उनके दिमाग की उपज है। एक बार 'शीला की जवानी' पूरी होने के बाद कांति इसकी रिलीज 'तीस मार खां' के साथ चाहते हैं। मतलब एक C ग्रेड फिल्म एक A ग्रेड फिल्म को खुल कर टक्कर देना चाहती है और मैदान में सीधा मुकाबला चाहती है। बाप रे बाप!

    English summary
    A "C" Grade Film "Sheila Ki Jawani" is set to release in parallel to Farah Khan"s "Tees Maar Khan", which is having song "Sheela ki Jawani".
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X