For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    निर्माता का गंभीर आरोप- कार्तिक आर्यन अनप्रोफेशनल एक्टर, 'शहजादा' से बाहर होने की धमकी दी !

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन से जुड़ा एक बड़ा विवाद सामने आ रहा है। कार्तिक आर्यन को लेकर निर्माता मनीष शाह ने कहा है कि मुझे धमकी दी गई है। साथ ही मनीष शाह ने कार्तिक आर्यन के खराब रवैये को लेकर भी बात की है और एक्टर को लेकर खुलासा किया है। निर्माता मनीष शाह का कहना है कि कार्तिक आर्यन अनप्रोफेशनल हैं।

    मनीष शाह का बोलना है कि उन्होंने फिल्म के लिए 2 करोड़ खर्च किए दिए और इसके बाद कार्तिक आर्यन ने उनके सामने एक शर्त रखी जिससे वह बुरी तरह प्रभावित हुए। यह सारा मामला जुड़ा हुआ है शहजादा और अल्लू अर्जुन को लेकर। बता दें कि अल्लू अर्जुन की तेलुगू फिल्म आला वैकुंठपुरमुल का हिंदी रीमेक है शहजादा।

    मेकर्स की तरफ से अल्लू अर्जुन की तेलुगू फिल्म आला वैकुंठपुरमुल के हिंदी डब की रिलीज की घोषणा की गई। हिंदी डब के रिलीज होने का कहीं ना कहीं असर शहजादा पर पड़ता जाहिर सी बात है कि हिंदी दर्शकों के लिए फिल्म हिंदी में मौजूद हो जाती। ऐसे में मेकर्स पर कार्तिक आर्यन ने अपनी नाराजगी जाहिर की।

    मेकर्स को 40 करोड़ का घाटा

    मेकर्स को 40 करोड़ का घाटा

    हिंदी डब के रिलीज होने का असर शहजादा पर पड़ता। इंडिया टुडे से बात करते हुए मनीष शाह ने बताया कि शहजादा के मेकर्स हिंदी वर्जन को सिनेमाघर में रिलीज करने के पक्ष में नहीं थे। कार्तिक आर्यन ने भी कहा कि अगर ऐसा होता है तो वह शहजादा से बाहर हो जायेंगे। ऐसे में मेकर्स को 40 करोड़ का घाटा होता।

    कार्तिक आर्यन का यह बर्ताव अनप्रोफेशनल

    कार्तिक आर्यन का यह बर्ताव अनप्रोफेशनल

    कार्तिक आर्यन का यह बर्ताव अनप्रोफेशनल था। मनीष शाह ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा कि मैं शहजादा के निर्माताओं को 10 साल से जानता हूं मैं नहीं चाहता कि उन्हें 40 करोड़ का नुकसान हो जाए। इस वजह से मैंने इसे छोड़ दिया। मुझे ऐसा करने पर 20 करोड़ का घाटा उठाना पड़ा है।

    चैनल पर रिलीज का फैसला

    चैनल पर रिलीज का फैसला

    अल्लू अर्जुन की तेलुगू फिल्म आला वैकुंठपुरमुलके हिंदी डबिंग पर ही मैंने सिर्फ 2 करोड़ खर्च किए थे। अब मैं इसे अपने चैनल पर रिलीज कर रहा हूं। मैंने कार्तिक आर्यन के लिए ऐसा नहीं किया, मैंने अल्लू अरविंद के लिए किया है।

    आला वैकुंठपुरमुल का हिंदी वर्जन 26 जनवरी को रिलीज

    आला वैकुंठपुरमुल का हिंदी वर्जन 26 जनवरी को रिलीज

    आपको बता दें कि अल्लू अरविंदअल्लू अर्जुन की तेलुगू फिल्म आला वैकुंठपुरमुलके निर्माता हैं।अल्लू अर्जुन की तेलुगू फिल्म आला वैकुंठपुरमुलका हिंदी वर्जन 26 जनवरी को रिलीज होगा। गोल्डमाइन्स के प्रमोटर मनीष शाह और शहजादा के मेकर्स ने साथ मिलकर थिएटर रिलीज नहीं करने का फैसला सारे विवाद के बाद लिया।

    English summary
    Shehzada film controversy: Producer of ala vaikunthapurramuloo big claim Actor Kartik aaryan unprofessional, Here read in detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X