For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शेफाली शाह ने प्रतिष्ठित अल्बर्टो सोर्डी फैमिली अवार्ड्स जीतकर हासिल की एक और उपलब्धि

    By Filmibeat Desk
    |

    इंडस्ट्री की बेहद टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक शेफाली शाह के लिए ऐसा लगता है कि साल वाकई उपलब्धियों से भरा है। जहां उन्होंने ह्यूमन, जलसा, डार्लिंग्स, और अब दिल्ली क्राइम 2 जैसी सीरीज में बैक-टू-बैक शानदार-प्रदर्शन के साथ लगातार दिल जीता है। अब शेफाली लगातार दुनिया भर में अपना नाम चमका रही हैं। और इस बार उन्होंने अल्बर्टो सोर्डी फैमिली अवार्ड्स की तरफ से एक अवार्ड जीता है।

    शेफाली एक ऐसा नाम हैं, जो लगातार अपने शानदार प्रदर्शन के साथ स्क्रीन पर अपनी काबिलियत साबित कर रही हैं। एक ओर जहां उन्हें दर्शकों का प्यार मिल रहा है, वहीं वह प्रतिष्ठित प्लेटफार्मों पर भी अपनी पहचान बना रही हैं। इस बार अभिनेत्री ने अल्बर्टो सोर्डी फैमिली अवार्ड जीता है।

    ब्रह्मास्त्र के 400 बजट पर रणबीर कपूर का बड़ा बयान, कहा, 'सभी रिपोर्ट्स हैं गलत'ब्रह्मास्त्र के 400 बजट पर रणबीर कपूर का बड़ा बयान, कहा, 'सभी रिपोर्ट्स हैं गलत'

    प्रतिष्ठित पुरस्कार 2017 में प्रसिद्ध रोमन अभिनेता के परिवार के सदस्यों की इच्छा से स्थापित किया गया था, जिसका प्रतिनिधित्व राष्ट्रीय अल्बर्टो, पत्रकार और आरएआई रेडियो और टेलीविजन होस्ट के चचेरे भाई इगोर रिगेटी द्वारा किया गया था। जिससे पिछले वर्षों में दुनिया भर के कई प्रतिभाशाली और प्रसिद्ध कलाकारों को सम्मानित किया गया है।

    अपने सोशल मीडिया पर शेफाली शाह ने अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्होंने एक खूबसूरत साड़ी पहनी है और अपने हाथों में पुरस्कार को पकड़ा है।

    shefali-shah-wins-the-prestigious-alberto-sordi-family-award-see-pic

    उन्होंने इसके साथ ही लिखा, "अल्बर्टो सोर्डी की प्रतिभा और जादू का जश्न मनाने के लिए पिछले 20 वर्षों से हर साल अल्बर्टो सोर्डी फैमिली अवार्ड्स आयोजित किए जाते हैं। इटालियन सिनेमा के एक प्रसिद्ध, प्रतिष्ठित अभिनेता, द अल्बर्टो सोर्डी अवार्ड्स को उनके सम्मान में दुनिया भर के रचनाकारों को दिया जाता है, कॉलिन फ़र्थ, हेलेन मिरेन और रॉबर्ट मोरेस्को, जीना लोलोब्रिगिडा, मार्क स्ट्रॉन्ग, मैट डिलन और निर्देशक आंद्रेई कोनलोव्स्की और कई अन्य किंवदंतियों ने इसे जीता है। और इस वर्ष यह मुझे मिला है... मैं और क्या कह सकती हूं सिवाय इसके कि मैं स्तब्ध, अत्यंत विनम्र और आभारी हूं 🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻 वास्तव में अविश्वसनीय..."

    इससे पहले शेफाली ने इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2022 में 'जलसा' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस (फीमेल) का अवॉर्ड भी जीता था। वर्कफ्रंट की बात करें तो दिल्ली क्राइम 2 के अलावा एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह के साथ डॉक्टर जी में नजर आएंगी।

    English summary
    Shefali Shah adds another feather to her cap as she wins the prestigious Alberto Sordi Family Award. She was considered an International cultural figure.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X