For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    30 साल की उम्र में मैं अक्षय कुमार की मां बन गई, बहुत जल्दी टाइपकास्ट हो गई- शेफाली शाह

    |

    शेफाली शाह हमेशा से अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है। दिल्ली क्राइम में उनके एक्ट को लेकर जमकर काफी तारीफ की है। शेफाली शाह अपने बेबाक बयान को लेकर हमेशा से चर्चा में रहती हैं। शेफाली शाह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये बताया कि कैसे

    वह बॅालीवुड में टाइपकास्ट की शिकार हो चुकी हैं। शेफाली शाह ने ये भी कहा कि कैसे बेहद कम उम्र में ही खुद से बड़े एक्टर्स की मां का किरदार निभाया है। शेफाली शाह ने साफ तौर पर कहा कि कैसे कम उम्र में ही उन्हें 30 साल से कम उम्र में अक्षय कुमार की मां का ोल निभाने का उदाहरण भी दिया।

    शेफाली शाह ने अपने इंटरव्यू में कहा कि वो सिर्फ 20 साल की थीं, जब उन्होंने पहली बार मां का किरदार निभाया था। जिसके कारण वो करियर में काफी जल्दी टाइपकास्ट हो गई थीं।

    शेफाली शाह ने कहा 20 साल की उम्र में टाइपकास्ट

    शेफाली शाह ने कहा 20 साल की उम्र में टाइपकास्ट

    शेफाली शाह ने कहा कि 20 साल की उम्र में उन्होंने पहली बार मां की भूमिका निभाई। काफी पहले भी टाइपकास्ट हो गई थीं। वो मां बनने की उम्र तक भी नहीं पहुंची थीं। हसरतें में मिडिल एज मां का किरदार निभाया था।

    मैं काफी टाइपकास्ट हो गई

    मैं काफी टाइपकास्ट हो गई

    टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत से बात करते हुए शेफाली शाह ने कहा है कि मैं मां के रोल में मेरी जिंदगी में काफी जल्दी ही टाइपकास्ट हो गई थीं।

    मैं सिर्फ 20 साल की थी

    मैं सिर्फ 20 साल की थी

    वह आगे कहती हैं कि मैं उस उम्र तक भी नहीं पहुंची थीं। मैंने एक शो किया था जिसमें मैं सिर्फ 20 साल की थी और मैंने 15 साल के लड़के की मां का किरदार निभाया था।

    मैं 28 साल की 30 की थी

    मैं 28 साल की 30 की थी

    शेफाली ने ये भी कहा कि मैं 28 से 30 साल की थी जब मैंने अक्षय कुमार की मां का रोल निभाया था। उस स्क्रीन टाइम के मुताबिक मैं शायद 133 साल की होती। मैं उसके बाद करियर में काफी जल्दी टाइपकास्ट हो गई।

    मैं वो काम कर रही हूं जो मुझे पसंद है

    मैं वो काम कर रही हूं जो मुझे पसंद है

    शेफाली ने ये भी कहा कि कई सालों तक मैं काम को ना कहती रही क्योंकि वो सब फेयर नहीं था। एक खूबसूरत लव स्टोरी आई और फिर दिल्ली क्राइम आया। इन सभी प्रोजेक्ट्स ने मुझे बीच पाइंट पर लाकर खड़ा कर दिया। अब मैं वो काम कर रही हूं जो मुझे सच में पसंद है।

    किसानों के समर्थन में स्वरा भास्कर का जोरदार हल्ला बोल, दिल्ली बॅार्डर से बोला- मेरा रोटी से नाता है

    English summary
    Shefali shah says I played mother to akshay kumar when I was around 30 age,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X