For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुंह को पॅालीथिन से बांध कर शेफाली शाह का कोरोना खौफनाक Video ,रोंगटे खड़े देगा

    |

    कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते हुए प्रभाव को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मे 21 दिन तक लॉकडाउन का ऐलान किया। लेकिन इसके बाद भी कई ऐसे लोग हैं जो अभी भी घर से बाहर निकल रहे हैं।

    साथ ही कोरोना वायरस की गंभीरता को नहीं समझ रहे हैं। ऐसे में बीते कई दिनों से स्टार्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जागरूकता फैलाने की कवायद में है। इस बीच नई कोशिश के साथ आयी हैं एक्ट्रेस शेफाली शाह।

    उन्होंने अपने मुंह पर पॅालिथिन बांध कर कोरोना वायरस के खौफनाक सच को सबके सामने रखने की कोशिश की है। बता दें कि ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसे इस दौरान सभी का देखना जरूरी भी है। खासकर उन लोगों का जो कोरोना के कहर से अनजान है। यहां देखिए शेफाली का VIDEO

    शेफाली शाह ने शेयर किया कोरोना वीडियो

    शेफाली शाह ने शेयर किया कोरोना वीडियो

    एक्ट्रेस शेफाली शाह ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह कोरोना वायरस के खौफनाक होने का सच लोगों तक पहुंचाने की कोशिश कर रही हैं। इस वीडियो में उन्होंने अपने मुंह पर पॅालीथिन बैग बांधा है। इससे वह बता रही हैं कि कोरोना का असर फेफड़ों पर कैसा होता है।

    शेफाली ने कहा ये वायरस आग की तरह फैल जाएगा

    शेफाली ने कहा ये वायरस आग की तरह फैल जाएगा

    सुरक्षित रहने की चेतावनी देते हुए शेफाली शाह ने ये भी कहा है कि ये घर पर करने की कोशिश ना करें। वह अपने वीडियो में कहती हैं कि अपने परिवार और दोस्तों को सुरक्षित रखने के लिए घर में रहिए। अगर ये वायरस फैला तो जंगल में आग की तरह फैल जाएगा।

    कोरोना से सांस नहीं ले पायेंगे

    कोरोना से सांस नहीं ले पायेंगे

    वह आगे कहती हैं कि अगर आपको ये चेतावनी नहीं समझ आ रही है तो पता नहीं क्या समझ आएगा। मैं सांस नहीं ले पा रही हूं। अगर ये फैल गया तो जिन लोगों को हम प्यार करते हैं वो भी सांस नहीं ले पायेंगे।

    शेफाली का कोरोना वीडियो वायरल

    शेफाली का कोरोना वीडियो वायरल

    आपको बता दें कि शेफाली शाह का ये वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। इस वीडियो को जरिए शेफाली ने बाकी सभी स्टार्स से अलग होकर जागरूक करने की कवायद की है। लॅाक डाउन होने के बाद भी अभी भी कई लोग हैं जो घर से बाहर निकल रहे हैं। जिसे लेकर राज्य सरकार की तरफ से कई हिदायत दी जा रही है।

    भारत में तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले

    भारत में तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले

    फिलहाल आपको बता दें कि ये खबर लिखे जाने तक कोरोना महामारी की चपेट में अभी तक 582 लोग आ चुके हैं। 11 लोगों की मौत हो गई है। 24 मार्च को सबसे अधिक 71 मामले भारत के सामने आए हैं। इस वायरस के संक्रमण से दुनिया भर में 422, 829 लोग पीड़ित हैं।

    English summary
    Actress Shefali shah Post must watch video on the coronavirus pandemic, must watch for all
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X