For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शेफाली शाह ने 2020 में इस प्रतिष्ठित सूची में बनाई जगह, उपलब्धि पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

    By Filmibeat Desk
    |

    इंडस्ट्री में दो दशक के लंबे सफ़र में, शेफाली शाह ने कई यादगार किरदारों को पर्दे पर उतारा है। उनका हालिया लोकप्रिय किरदार, दिल्ली क्राइम से वर्तिका चतुर्वेदी का है जिसने इस वर्ष के अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स 2020 में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा श्रेणी में नामांकन प्राप्त किया है।

    दर्शकों से ले कर उनके प्रशंसकों ने एक अभिनेता के रूप में उनके अविश्वसनीय ग्राफ और विश्वसनीयता को देखा है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि उनकी बहुमुखी प्रतिभा और लोकप्रियता ने उन्हें 2020 में सबसे प्रभावशाली दक्षिण एशियाई लोगों की विशिष्ट सूची में जगह हासिल कारवाई है, जिसमें जाकिर हुसैन, एआर रहमान, सोनम निगम, शंकर महादेवन सहित उनके बिरादरी के कई अन्य उल्लेखनीय दिग्गज शामिल हैं।

    एक लोकप्रिय ब्रिटिश पत्रकार और मनोरंजन उद्यमी, किरण राय ने हाल ही में न्यूयॉर्क प्रेस एजेंसी के साथ मिलकर वर्ष 2020 के लिए कला, संस्कृति और मीडिया में 400 सबसे प्रभावशाली दक्षिण एशियाई लोगों की एक सूची तैयार की है। और, अभिनेत्री-फिल्म निर्माता शेफाली शाह ने भी इस सूची में अपनी जगह बना ली है।

    कृति खरबंदा को हुआ मलेरिया, बीमार चेहरे के साथ पोस्ट की सेल्फीकृति खरबंदा को हुआ मलेरिया, बीमार चेहरे के साथ पोस्ट की सेल्फी

    इस परियोजना में, राय ने एशिया के सबसे प्रभावशाली लोगों का इंटरव्यू लिया है जो 15 दिनों के अंतराल में क्रिकेटरों, टेलीविजन सितारों, डीजे, बॉलीवुड सितारों, मिशेलिन स्टार शेफ्स और अन्य लोगों का मिश्रण हैं। उन्होंने यह दिखाने के लिए दुनिया भर में इंटरव्यू और वीडियो जारी करने का फैसला किया कि लोकडाउन में क्वारन्टीन के दौरान भी सेलेब्रिटीज़ का जीवन कितना नार्मल है।

    शेफाली शाह ने साझा किया,"इन प्रतिभाशाली लोगों की इस सूची का हिस्सा बन कर बहुत उत्साहित और रोमांचित हूं।" प्रतिभाशाली अभिनेत्री-निर्देशक ने हाल ही में मुंबई में अपनी दूसरी शार्ट फिल्म 'हैप्पी बर्थडे मम्मीजी' की शूटिंग पूरी की है।

    English summary
    Shefali Shah name in list of 400 Most Influential South Asians 2020 here is full details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X