For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    25 करोड़ वाले बयान पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा- अक्षय कुमार को ताना नहीं मारा- मैं भी उनका फैन हूं

    |

    बॉलीवुड सितारों की बात करें तो आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा होता रहता है कि सितारों की तकरार और तंज की खबरें आती रहती हैँ। साथ ही अपनी बात को लेकर लोगों को कई बार सफाई देते भी सुना जाता है। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ था जिसके बाद सुपरस्टार अक्षय कुमार और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर खबरें आईं थीं। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था कि लोग इस समय दान देकर दिखावा करते हैं।

    बताते फिरते हैं कि वो उन्होने इतना दान दिया तो किसा ना 25 करोड़ का दान दिया है। उनका कहना था कि दान ऐसे दो कि किसी को पता ना चले। गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने पीएम राहत कोष में 25 करोड़ का दान दिया था तो लोगों को लगा कि शत्रुघ्न सिन्हा ने अक्षय कुमार को लेकर ये बात कही है।

    बोले शत्रुघ्न सिन्हा

    बोले शत्रुघ्न सिन्हा

    जब इसको लेकर कई तरह की खबरें आईं तो इसपर शत्रुघ्न सिन्हा का बयान सामने आया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने सफाई देते हुए कहा है कि.. 'जब वह ये बयान दे रहे थे, तब उनके दिमाग में अक्षय कुमार का नाम नहीं था।

    खुद ही तय किया

    खुद ही तय किया

    उन्होंने कहा कि लोगों ने खुद ही यह सब तय कर लिया, क्योंकि अक्षय ने 25 करोड़ दिए थे।शत्रुघ्न ने कहा कि वह अक्षय को कभी भी किसी तरह का ताना नहीं मार सकते...

    फैमिली फ्रेंड

    फैमिली फ्रेंड

    वह उनकी बेटी सोनाक्षी के लीड ऐक्टर ही नहीं बल्कि वह काफी अच्छे फैमिली फ्रेंड भी हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने ये भी कहा कि वो अक्षय कुमार के फैन भी हैं और वो जो करते हैं उसकी सराहना करते हैं।'

    उनको नहीं पसंद आई बात

    उनको नहीं पसंद आई बात

    शत्रुघ्न सिन्हा का ये बयान काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि ये बात शत्रुघ्न सिन्हा को बिल्कुल पसंद नहीं आई है।

    नहीं बोले अक्षय कुमार

    नहीं बोले अक्षय कुमार

    अब देखना ये है कि इस पूरे मामले में अक्षय कुमार का क्या बयान सामने आता है। हालांकि पहले भी अक्षय कुमार ने इस मामले में कोई बात नहीं कही है।

    आयुष शर्मा की फिल्म में धमाका करेंगे सलमान खान- फिल्म के नाम के साथ किरदार का खुलासा!

    English summary
    Superstar Shatrughan sinha says that I am big fan of Akshay kumar and donation statement was not for Him.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X