For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय दत्त की कैंसर की खबर से दुखी हुआ बॉलीवुड, रवीना टंडन से शत्रुघ्न सिन्हा तक, सबने मांगी दुआ

    |

    बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बीमारी की ख़बर सामने आने के बाद एक बार फिर मनोरंजन जगत में गम का माहौल दिखा। कहा जा रहा है कि संजय दत्त लंग कैंसर से जूझ रहे हैं। लेकिन संजय दत्त के परिवार ने इस बारे में कोई सूचना नहीं दी। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने इस बारे में बयान जारी कर कहा कि अभिनेता के लिए दुआएं मांगे न कि अफवाहें फैलाएं।

    कंगना रनौत, अंकिता लोखंडे समेत स्टार्स ने की सुशांत के लिए CBI जांच की मांग, VIDEO - ट्विटर ट्रेंडकंगना रनौत, अंकिता लोखंडे समेत स्टार्स ने की सुशांत के लिए CBI जांच की मांग, VIDEO - ट्विटर ट्रेंड

    संजय दत्त ने खुद बताया कि वह काम से थोड़े दिन के लिए छुट्टी ले रहे हैं। इसके बाद से ये खबरें सामने आने लगी कि संजय दत्त को कैंसर हो गया है और वह इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं। वहीं संजय दत्त के तमाम बॉलीवुड के दोस्त व प्रशंसक उनके लिए जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआएं मांगते नजर आए। युवराज सिंह, शत्रुघ्न सिन्हा से लेकर नेहा धूपिया ने संजय दत्त के लिए प्रार्थना करते नजर आए।

    बता दें मान्यता दत्त ने हाल में ही आधिकारिक बयान साझा कर कहा, हमारा परिवार शुरू से ही योद्धा रहा है। कई मुश्किल समय देखा है, वह भी गुजर गया और ये भी गुजर जाएगा। बस आप सभी यूं ही गर्मजोशी के साथ साथ दें। कृपा किसी भी अफवाह पर यकीन न करें।

    शत्रुघ्न सिन्हा

    शत्रुघ्न सिन्हा

    शत्रुघ्न सिन्हा ने संजय दत्त के लिए जल्द स्वस्थ होने की कामना के साथ साथ मान्यता दत्त को हिम्मत दी। उन्होंने कहा कि वह योद्धा हैं जल्द और जरूर ठीक हो जाएंगे।

    रवीना टंडन

    रवीना टंडन

    संजय दत्त की बीमारी के बारे मेंं सुनकर रवीना टंडन ने भी ट्वीट किया। उन्होंने इस मनहूस साल को कोसा। वहीं धमाल जैसी फिल्मों में संजय दत्त के साथ काम कर चुके एक्टर आशीष चौधरी ने भी सोशल मीडिया पर जल्द ही मुन्नाभाई एक्टर के ठीक होने की कामना की।

    नेहा धूपिया

    नेहा धूपिया

    नेहा धूपिया ने ट्विटर पर लिखा, सर आप जल्द ठीक हो जाएंगे। वहीं रश्मि देसाई ने लिखा, सर आप हमारी स्ट्रैंथ हैं, आप जल्द ठीक हो जाएंगे।

    युवराज सिंह

    युवराज सिंह

    युवराज सिंह ने लिखा, संजय दत्त आप बड़े फाइटर हैं। मैं इस दर्द को समझ सकता हूं। मेरी प्रार्थना आपके साथ हैं।

    English summary
    Shatrughan Sinha, Raveena tondon & bollywood celeb pray for Sanjay Dutt diagnosed with Lung cancer speedy recovery
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X