For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बंटी और बबली 2 अनेक कारणों से मेरे लिए एक बेहद खास फिल्म है' - शरवरी

    |

    डेब्यूटेंट शरवरी बंटी और बबली 2 की एक हॉट, इंटेलिजेंट, टेक-सेवी कॉन-गर्ल यानी नई बबली बन कर बॉलीवुड में अपनी किस्मत संवारने जा रही हैं। ऑडियंस पहले से ही उनकी एक्टिंग स्किल्स को लेकर उछल रही है, क्योंकि फिल्म का ट्रेलर शरवरी को अलग-अलग वेश-भूषाओं में बेहद आसानी से कई अवतार निभाते दिखा चुका है।

    शरवरी उस वक्त बड़ी रोमांचित हो गई थीं, जब उन्हें पता चला कि सिद्धांत चतुर्वेदी द्वारा निभाए गए नए बंटी के साथ उनका वाला ठग किरदार उनकी मातृभाषा मराठी में बात करेगा।


    शरवरी ने खुलासा किया, "बंटी और बबली 2 अनेक कारणों से मेरे लिए एक बेहद खास फिल्म है। यह बड़े परदे की मेरी डेब्यू फिल्म है, जिसमें मुझे सर्वगुण संपन्न हिंदी फिल्म हीरोइन के रूप में काम करने का सौभाग्य मिला है। मैं सैफ सर और रानी मैम जैसे बड़े स्क्रीन आइकॉन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हूं और मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने का मौका मिला।"

    तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' ने तोड़ा रिकॉर्ड, 12 मिलियन से अधिक बार देखी गयी फिल्मतापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' ने तोड़ा रिकॉर्ड, 12 मिलियन से अधिक बार देखी गयी फिल्म

    वह आगे बताती हैं, "इस फिल्म को शूट करने का समूचा अनुभव मेरे लिए अनमोल साबित हुआ है और सबसे बड़ी बात तो यह हुई कि एक ठग की भूमिका निभाते वक्त इस फिल्म ने मुझे अपनी मातृभाषा मराठी में बोलने का मौका भी दिया। बंटी और बबली 2 में दो अलग-अलग पीढ़ियों वाले शातिर ठगों के बीच एक मजेदार मुकाबला दिखाया गया है। एक ठगी और डकैती वाली फिल्म होने के कारण इस फिल्म ने दोनों पीढ़ियों के कपल को ऊटपटांग / पहचान में न आने लायक वेशभूषा पहनने का मौका भी दिया है।"

    शरवरी का कहना है, "सिड और मैंने अपने सभी ठगों के किरदार गढ़े हैं तथा उन्हें एक पर्सनैलिटी और चारित्रिक विशेषताएं प्रदान की हैं। हम दोनों ने विभिन्न बोलियों के मर्म को ग्रहण करने का प्रयास किया है। अपने एक ठग किरदार के लिए मैंने एक सीनियर अधिकारी की आइडेंटिटी उधार ले ली, जो संयोगवश महाराष्ट्रीयन थे। उसमें मैंने कुछ मराठी डायलॉग जोड़े और मुझे याद है कि इस सीक्वेंस को शूट करने के लिए मैं बेहद रोमांचित थी, जिसकी वजह साफ है।"

    बंटी और बबली 2 में ओरिजिनल बंटी और बबली के रूप में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी मौजूद हैं। इस कॉमेडी फिल्म में अलग-अलग पीढ़ियों के दो आर्टिस्ट जोड़े एक-दूसरे के खिलाफ उतार दिए गए हैं, जो यह साबित करने की कोशिश करते हैं कि उनमें से कौन ज्यादा शातिर ठग कपल है!

    दुनिया भर में 19 नवंबर, 2021 को रिलीज होने जा रही यशराज फिल्म्स की पूर्ण रूप से फेमिली इंटरटेनर बंटी और बबली 2 को वायआरएफ की सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के असिस्टेंट डाइरेक्टर रह चुके वरुण वी. शर्मा ने डाइरेक्ट किया है।

    English summary
    Sharvari says bunty aur babli 2 is very important for thes reasons
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X