For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शर्मिला टैगोर ने आलिया भट्ट को 21वीं सदी की गेम चेंजर एक्ट्रेस कहा, जानिए क्या है कारण

    By Salman
    |

    वेटरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर एक बार फिर से चर्चा में है और उसका कारण है अभिनेत्री आलिया भट्ट। बता दें कि सभी के दिलों पर राज कर रही आलिया भट्ट को शर्मिला टैगोर भी काफी ज्यादा पसंद करती है। हाल ही में आउटलुक मैगजीन पर छपे एक इंटरव्युव में शर्मिला ने दो कॉलम आलिया भट्ट के लिए भी बोले है। आलिया भट्ट को इस सदी की सबसे अच्छी सबसे बेहतरीन अभिनेत्री बताते हुए शर्मिला टैगोर ने कहा कि वो गेम चेंजर है।

    सलमान की भारत में दिशा पटानी दिखाएंगी हेलेन वाला का अंदाज, 60s का कॉस्ट्यूम पहनेंगीसलमान की भारत में दिशा पटानी दिखाएंगी हेलेन वाला का अंदाज, 60s का कॉस्ट्यूम पहनेंगी

    जी हां शर्मिला टैगोर ने कहा कि वो 21वीं सदी की गेम चेंजर अभिनेत्री है और हर तरह की फिल्म चाहें वो कमर्शियल हो या नॉर्मल काफी बखूबी से निभाती है।

    उन्होने कहा कि आलिया के अंदर वो टैलेंट है कि वो किसी भी तरह के रोल को खास बनाकर दर्शकों को अपने पास और थिएटर तक खींच लाती है जिसका उदाहरण हाल ही में मेघना गुलजार की राजी है।

    बता दें कि इस फिल्म ने 100 करोड़ के ऊपर का कारोबार किया है और आलिया भट्ट ने अपनी दमपर फिल्म को ये ऊचाई दी है। उनका कहना है कि राजी में सिर्फ आलिया भट्ट थी और इसके लिए फिल्म में किसी आइटम नंबर की जरूरत नही थी।

    आलिया भट्ट के फिल्मी करियर के बारे में शर्मिला जी ने कहा कि उसकी शुरुआत स्टू़डेंट ऑफ द ईयर से हुई थी जो कि काफी ज्यादा धमाकेदार थी।

    sharmila tagore, alia bhatt, शर्मिला टैगोर, आलिया भट्ट

    इसके बाद आलिया ने कई बार अपने आपको साबित किया हो फिर चाहे वो हाइवे हो या उड़ता पंजाब। इसी के चलते जब नेपोटिज्म की बात आती है को शर्मिला कहती है कि आलिया एक अलग ही नाम है और वो गेम चेंजर है।

    इस समय आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी चल रही है जिसकी शूटिंग बुल्गारिया में हो रही है। बता दें कि आलिया भट्ट के साथ इस फिल्म में रणबीर कपूर और महानायक अमिताभ बच्चन नजर आने वाले है।

    English summary
    Sharmila tagore said 21st century game changer to Alia bhat. Sharmila Tagore pens a column on a magazine.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X