For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शरमन, मीरा संग होगी '1920 लंदन' की शूटिंग

    |

    फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने '1920' फिल्म के तीसरे सीक्वल का शीर्षक '1920 लंदन' रखा है, तथा वह मुख्य अभिनेता शरमन जोशी और अभिनेत्री मीरा चोपड़ा के साथ फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू करेंगे।

    विक्रम के एक नजदीकी सूत्र ने बताया, "भट्ट कैंप के इस फिल्म के तीसरे सीक्वल की शूटिंग जल्द ही अगस्त में शुरू होगी। फिल्म में शरमन और मीरा मुख्य भूमिकाओं में होंगे, तथा इस तीसरे सीक्वल का शीर्षक होगा, '1920 लंदन'।" फिल्म निर्माता कंपनी एएसए प्रोडक्शन के तहत बनने वाली इस फिल्म '1920 लंदन' की पूरी शूटिंग लंदन में ही होगी।

    इस बारे में बात करते हुए शरमन ने कहा कि यद्यपि वो ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिये मेहनत करते रहेंगे फिर भी उनका पहला उद्देश्य एक सफल फिल्म का हिस्सा होना ही रहेगा।
    फिल्म का मुनाफा कमाना इतना महत्वपूर्ण नहीं होता जितना कि उसका अच्छा होना । उन्होंने आगे कहा कि हमने थ्री इडियट्स जैसी फिल्में भी देखी जो बॉक्स आफिस पर भी सफल रही और उनकी कहानी भी शानदार थी।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Filmmaker Vikram Bhatt has titled the third instalment of "1920" as "1920 London" and he is likely to begin shooting for the movie with Sharman Joshi and Meera Chopra in August.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X