For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैं सलमान खान और उनके परिवार का आभारी हूं, अभिनेता शरत सक्सेना ने क्यों कही ये बात?

    |

    सुपरस्टार सलमान खान जितने बड़े सितारे हैं उतना ही बड़ा उनका दिल है, ये तो आपने हमेशा सुना होगा। यही कारण है कि अक्सर सितारे किसी ना किसी कारण से उनको लेकर बातें करते रहते हैँ। लेकिन इस समय अभिनेता शरत सक्सेना का एक बयान सामने आया है और उन्होने सलमान खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। शरत सक्सेना ने सलमान खान को लेकर बॉलीवुड हंगामा से बात की थी।

    सोशल मीडिया पर हर रोज कितनी तस्वीरें होती हैं अपलोड? अमिताभ बच्चन ने खोला बड़ा राज!सोशल मीडिया पर हर रोज कितनी तस्वीरें होती हैं अपलोड? अमिताभ बच्चन ने खोला बड़ा राज!

    शरत सक्सेना की मानें तो वो सलमान खान के काफी शुक्रगुजार हैँ। उन्होने कहा कि.. 'सलीम-जावेद ने मुझे कई फिल्मों में छोटे छोटे रोल दिए हैं। जबकि काला पत्थर में उन्होने मुझे एक बड़ा रोल भी दिया था।

    उसने में इंडस्ट्री में एक पोजिशन दिलाई थी। तब सलमान खान बड़े हो रहे थे और हम दोनों ने पहली बार फिल्म तुमको ना भूल पाएंगे में साथ काम किया था। उस फिल्म में मैने सलमान खान के पोस्टर पिता का रोल किया था।

    एक सीन का किया जिक्र

    एक सीन का किया जिक्र

    फिल्म में एक सीन था जब मुझे सलमान खान को ये बताना होता है कि मैं उनका असली पिता नहीं हूं। ये सीन काफी अच्छा था। सलमान खान ने तब मुझसे कहा था कि वो अक्सर फिल्मों के लिए मुझे लेने की बात करते हैं। उसके बाद से जब भी सलमान फिल्म बनाता था तो हमको बुलावा आ जाता था।

    परिवार का आभारी

    परिवार का आभारी

    मैं सलमान खान और उनके परिवार का आभारी हूं।' शरत सक्सेना का ये बयान काफी चर्चा में चल रहा है और सलमान खान के फैंस इसपर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। बता दें कि सलमान खान का रिएक्शन अभी इस पर नहीं आया है।

    करियर की बात करें

    करियर की बात करें

    करियर की बात करें तो 'फिर हेरा फेरी' जैसी कॉमेडी फिल्म में नजर आ चुके शरत सक्सेना हालिया रिलीज 'शेरनी' में पिंटू नाम के एक शिकारी की भूमिका निभाई है। इस फिल्म को अमित मसुरकर ने डायरेक्ट किया है।

    फिल्मी करियर की शुरुआत

    फिल्मी करियर की शुरुआत

    शरत ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1970 में फिल्मों में सपोर्टिंग रोल्स से की थी। उन्होंने 'गुलाम', 'साथिया' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी फिल्मों में काम किया है। सलमान खान की लगभग हर दूसरी फिल्म में वो होते हैं।

    बॉडीगार्ड और रेडी

    बॉडीगार्ड और रेडी

    सलमान खान के साथ उन्होने बॉडीगार्ड और रेडी में शानदार अभिनय किया था और लोगों को उनका काम पसंद आया था। सलमान खान से उनके काफी अच्छे संबंध हैं।

    आगे भी आएंगे नजर

    आगे भी आएंगे नजर

    आने वाले समय में किस तरह की फिल्में करते हैं ये तो समय ही बताएगा लेकिन सलमान खान के साथ वो जरूर नजर आने वाले हैं।

    English summary
    Bollywood Famous Actor Sharat Saxena says I am thankful to Salman Khan and his Family! He is recently looked in Sherni.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X