For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अच्छे रोल अमिताभ बच्चन को मिलते हैं, 71 साल की उम्र में काम के लिए मूछें रंगता हूं- शरत सक्सेना

    |

    बॅालीवुड के दिग्गज अभिनेता शरत सक्सेना हाल ही में विद्या बालन की शेरनी में दिखाई दिए। इसके बाद से ही शरत सक्सेना बैक टू बैक अपने कई इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं। शरत सक्सेना ने हिंदी सिनेमा में विलेन की भूमिका अधिक निभाई। उम्र होने के बाद वह अब काम की तलाश के लिए खुद को फिट और जवान दिखाने की कवायद में रहते हैं।

    ताकि उन्हें फिल्मों में काम मिल जाए। शरत सक्सेना ने हाल ही में ये बताया है कि अच्छे सीनियर किरदार जो भी लिखे जाते हैं वो अमिताभ बच्चन के पास चले जाते हैं। ऐसे में उनकी बढ़ती उम्र के हिसाब से काम मिलना मुश्किल है। उन्होंने ये भी कहा कि उनके पास ऐसे काम आते हैं जो कि बाकी के कलाकारों से बच जाते हैं।

    71 साल की उम्र में शरत सक्सेना 50 की उम्र के दिखने की कोशिश में रहते हैं। 1970 से सहायक अभिनेता के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाले शरत सक्सेना ने Rediff से बातचीत में बोला कि फिल्म इंडस्ट्री जवान लोगों की इंडस्ट्री है। बुजुर्ग लोगों की यहां पर कोई जगह नहीं है। दुर्भाग्य से हम अभी भी जिंदा हैं। काम करने की चाहत बाकी है। आप बताइए बुर्जुर्गों के लिए इंडस्ट्री में कितने रोल लिखे जाते हैं?

    अच्छे रोल जो भी लिखे जाते हैं अमिताभ बच्चन को रोल दिए जाते हैं। जो बचता है वो मेरे जैसे लोगों को मिलता है। हम अधिक बार ऐसे किरदार के लिए मना कर देते हैं। यही वजह है कि मेरे जैसे लोगों के लिए काम जीरो हो जाता है। यही वजह है कि मैं खुद को फिट रखता हूं।

    71 साल की उम्र में दिन में दो बार वर्कआउट करता हूं। मैं इसके जरिए 25 साल के कलाकारों को पीछे करना चाहता हूं। मुझे खुद को 50 से 55 साल का दिखाना होता है। अपनी मूछें और बाल काले करता हूं। वरना मुझे फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं मिलेगा।

    English summary
    Sharat saxena compare his career with Amitabh Bachchan says good roles written for him,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X