For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तान्हाजी की कंट्रोवर्सी पर एक्टर ने कहा- सैफ अली खान के कमेंट को जरूरत से ज्यादा बढ़ा दिया गया

    |

    फिल्म तान्हाजी की रिलीज के दौरान सैफ अली खान ने बयान दिया था कि- फिल्मों में इतिहास को तोड़ मरोड़कर दिखाया जाता है। मुझे नहीं लगता कि ब्रिटिश के आने से पहले भारत की कोई कल्पना थी। इस बयान पर बहुत बवाल मचा था। फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाने वाले एक्टर शरद केलकर ने इस पर कहा- इस बयान को जरूरत से ज्यादा ही खींच दिया गया था।

    टाइम्स ऑफ इंडिया से हुई बातचीत में शरद केलकर ने कहा- सैफ की बात को लोगों ने जरूरत से ज्यादा ही खींच दिया। एक पत्रकार ने मुझे भी फिल्म से जुड़ा सवाल किया था और मैंने उसे कहा था कि आपने छत्रपति शिवाजी महाराज को शिवाजी कहा, लेकिन हो सकता है दूसरों को यह पसंद ना आए क्योंकि एक उपाधि दी गई है। उसी तरह सैफ ने कुछ कह दिया और उस पर बहस शुरु हो गई, लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। सैफ ने कुछ निगेटिव सोच के साथ कमेंट नहीं किया था।

    बहरहाल, अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान और शरद केलकर स्टारर फिल्म तान्हाजी सभी विवादों को पार करती हुए इस साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। फिल्म जनवरी में रिलीज हुई थी और फिलहाल 2020 की टॉप फिल्म बनी हुई है।

    फिल्म की कमाई

    फिल्म की कमाई

    फिल्म ने भारत में जहां 287 करोड़ का बिजनेस किया है, वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। फिल्म ब्लॉकबस्टर रही।

    एकलौती ब्लॉकबस्टर

    एकलौती ब्लॉकबस्टर

    यह 2020 की एकलौती ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। इस साल मार्च तक रिलीज किसी फिल्म ने भी 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं किया है। बागी 3 कोरोना की वजह से 97 करोड़ पर रुक गई। वहीं, सूर्यवंशी रिलीज ही नहीं हो पाई।

    टॉप 10 में शामिल

    टॉप 10 में शामिल

    कबीर सिंह के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ तान्हाजी बॉलीवुड की 10वीं सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन चुकी है। कबीर सिंह ने 278.24 करोड़ किया था। यह टॉप 10 में शामिल हो चुकी है।

    अजय देवगन का रिकॉर्ड

    अजय देवगन का रिकॉर्ड

    तान्हाजी अजय देवगन के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है। बता दें, यह अजय देवगन की 100वीं फिल्म है.. और सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म भी।

    200 करोड़ क्लब

    200 करोड़ क्लब

    200 करोड़ क्लब में एंट्री लेने वाली यह अजय देवगन की दूसरी फिल्म है। इससे पहले गोलमाल अगेन ने 205 करोड़ का कारोबार किया था।

    फ्रैंचाइजी

    फ्रैंचाइजी

    तान्हाजी की सफलता के बाद, अजय देवगन एक फ्रैंचाइजी के तहत भारत के अनसंग हीरोज पर कई फिल्में बनाना चाहते हैं। जल्द ही इस फ्रैंचाइजी की अगली फिल्म पर काम शुरु किया जाएगा।

    लॉकडाउन में अपनी तीन बहनों के साथ नजर आईं कैटरीना कैफ, एक से एक खूबसूरत- देंखे फोटोलॉकडाउन में अपनी तीन बहनों के साथ नजर आईं कैटरीना कैफ, एक से एक खूबसूरत- देंखे फोटो

    English summary
    Tanhaji actor Sharad Kelkar reacted to Tanhaji controvery created by Saif Ali Khan's remark, and says that it was taken out of proportion.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X