For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार का 2019 Dhamaka, अब 'बाहुबली' स्टार की एंट्री, चौंक जाएंगे

    |

    इन दिनों बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। इन्हीं में से एक है अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म हाउसफुल 4.. साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो की ये कॉमेडी फिल्म हर दिन दिलचस्प होती जा रही है। अब खबरें हैं कि एक जाने-माने स्टार हाउसफुल 4 की स्टार कास्ट में शामिल हो गए हैं। ये स्टार कोई और नहीं बल्कि 'बाहुबली' को हिंदी में अपनी आवाज़ देने वाले शरद केलकर हैं।

    [अटल जी के निधन पर शाहरुख खान का इमोशनल पोस्ट, बोले बचपन का अहम हिस्सा थे पूर्व पीएम]

    बताया जा रहा है इस फिल्म में शरद काफी अहम किरदार में सबको हंसाते नजर आएंगे। उन्होंने अब तक कई फिल्मो में सीरियस और निगेटिव किरदार निभाए हैं। वहीं हाउसफुल 4 टीम को ज्वाइन करने पर शरद काफी खुश हैं। साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले हाउसफुल 4 अगले साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल होने वाली है। यह एक मल्टीस्टारर फ्रैचाइजी है, जिसकी हर फिल्म अपने स्टार्स की वजह से चर्चा बटोरती है। फिल्म का बजट 180- 200 करोड़ तक होने वाला है।

    रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में अक्षय कुमार लंदन में रह रहे barber बने हैं.. उनका किरदार बड़ा दिलचस्प है। फिल्म में बतौर सर्पोटिंग कास्ट बोमन ईरानी, जॉनी लीवर और चंकी पांडे भी दिखेंगे। आगे जानें इस फिल्म से जुड़ी कुछ ऐसी दिलचस्प बातें जिन्हें जानकर आप भी चौंक जाएंगे-

    लंबी चौडी स्टार कास्ट

    लंबी चौडी स्टार कास्ट

    इस फिल्म में कई स्टार्स नजर आएंगे जिनमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल लीड में हैं।

    सर्पोटिंग कास्ट

    सर्पोटिंग कास्ट

    फिल्म में बतौर सर्पोटिंग कास्ट बोमन ईरानी, जॉनी लीवर और चंकी पांडे भी फाइनल हो चुके हैं। यह अगले साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होने वाली है।

    फिल्म की एक्ट्रेसस

    फिल्म की एक्ट्रेसस

    फिल्म में कृति सैनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े बतौर मेनलीड एक्ट्रेस दिखेंगी। यह तस्वीर फिल्म के गाने के शूटिंग के दौरान की है।

    पुनर्जन्म पर फिल्म

    पुनर्जन्म पर फिल्म

    साजिद नाडियाडवाला ने कहा, पुनर्जन्म पर बॉलीवुड में काफी गंभीर फिल्में बन चुकी हैं, लिहाजा, मैंने सोचा कि इस पर क्यों ना कॉमेडी बनाई जाए। हाउसफुल 4 पुनर्जन्म की कहानी है।

    बाहुबली स्तर की हाउसफुल 4

    बाहुबली स्तर की हाउसफुल 4

    हाउसफुल 4 दो समय की कहानी है.. एक वर्तमान.. और एक भूतकाल, जिसे बाहुबली युग जैसा दिखाया जाएगा। साजिद नाडियाडवाला ने कहा कि यह हमारे प्रोडक्शन की सबसे मंहगी फिल्म होगी। सभी के कॉस्ट्यूम बिल्कुल बाहुबली स्टाइल में होंगे।

    3डी में होगी रिलीज

    3डी में होगी रिलीज

    हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म बॉलीवुड की पहली कॉमेडी फिल्म होगी.. जो 3डी पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के सिर्फ VFX के लिए निर्माता ने 75 करोड़ का बजट रखा है।

    सबसे मंहगी फिल्म

    सबसे मंहगी फिल्म

    रिपोर्ट्स की मानें तो बजट के हिसाब से यह हाउसफुल सीरिज की सबसे मंहगी फिल्म होगी। साथ ही यह बॉलीवुड की सबसे मंहगी कॉमेडी फिल्म भी होगी।

    नाना पाटेकर

    नाना पाटेकर

    कोई शक नहीं कि यह फिल्म काफी मजेदार होने वाली है। फिल्म में नाना पाटेकर भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

    हाउसफुल 4 पर साजिद खान ने कहा-

    हाउसफुल 4 पर साजिद खान ने कहा-

    हाउसफुल फ्रैंचाइजी पर बात करते हुए साजिद खान ने कहा, हाउसफुल 3 को दर्शकों से उतना प्यार नहीं मिला, जितना पहली दो फिल्मों को मिला था। अब हाउसफुल 4 चाहे कभी भी आए, उसका निर्देशन मैं ही करने वाला हूं।

    English summary
    Sharad Kelkar joins Housefull 4 star cast here are the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X