»   » संजय दत्त की सफाई में ....ये क्या बोल गए फिल्म के विलेन

संजय दत्त की सफाई में ....ये क्या बोल गए फिल्म के विलेन

By: Prachi dixit
Subscribe to Filmibeat Hindi

संजय दत्त शुरू से ही अपने निजी जिंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। जो कि अक्सर विवादों का हिस्सा होती है। इन सबके पीछे केवल एक इंसान का हाथ है। वो संजय दत्त बिल्कुल नहीं हैं। इसका खुलासा भूमि में संजय दत्त के अपॉजिट विलेन का किरदार निभाने वाले शरद केलकर ने किया है।

शरद कहते हैं,संजय दत्त की भूमि में मैं विलेन का किरदार निभा रह हूं। इस फिल्म में खलनायक की किरदार के कास्टिंग से पहले इस फिल्म के सह निर्माता संदीप सिहं ने मुझसे भूमि की स्क्रिप्ट के बारे में जिक्र किया। संदीप और उमंग कुमार साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।

Sharad Kelekar

मैंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी। और फिर मुझे मेरे दोस्त ने कहा कि संजय दत्त के अपॉजिट विलेन का किरदार निभाना आपके लिए अच्छा होगा। यह किरदार मुझ पर परफेक्ट फिट बैठ सकता है।

मैंने भी अपने दोस्त की सलाह मान ली। फिर फिल्म को लेकर मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ। मुझे संजय दत्त से मिलने जाना था। संजय दत्त की फिल्में देख कर हम बड़े हुए हैं। वह हिंदी सिनेमा के महानायक हैं। भले ही लोग उनके बारे में कितनी भी बातें कर लें, उनपर सवाल खड़ा करें, लेकिन वे दिल से छोटे से बच्चे हैं। शायद अपने इस भोले पन के कारण वह कई बार विवादों का भी हिस्सा हो जाते हैं। उनको देख कर ऐसा लगता कि उनमें स्टार एक्टर होने का अभिमान है।

कुछ एक्टर ओवर स्मार्ट होने की कोशिश करते हैं। संजू बाबा ऐसे नहीं हैं। वे दिल से बात करते हैं।अभी एक हफ्ते में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जायेगी। मैं अपने किरदार को लेकर बेहद उत्साहित हूं। दर्शकों को पुराने जमाने का स्टाइलिश विलेन नजर आएगा। मेरे लिए संजय दत्त के साथ खड़ा होना , एक फिल्म में स्क्रीन शेयर करना बड़ी बात है। मेरे अब तक के करियर की यह सबसे बड़ी फ़िल्म होगी।

English summary
In a cconversation, actor Sharad Kelekar Shares some interesting facts about Sanajy Dutt.
Please Wait while comments are loading...