For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण जौहर की अगली फिल्म के लिए लुक टेस्ट देने पहुंचे शनाया कपूर - लक्ष्य लालवानी

    |

    एक्टर संजय कपूर और मॉडल महीप कपूर की बेटी, बोनी कपूर - अनिल कपूर की भतीजी, सोनम कपूर - रिया कपूर - अर्जुन कपूर - जान्हवी कपूर - खुशी कपूर की बहन शनाया कपूर अपने फिल्म डेब्यू की तैयारी दो सालों से कर रही हैं और अब आखिरकार उनकी फिल्म के जल्दी ही फ्लोर पर जाने की संभावना है।

    शनाया कपूर, करण जौहर की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी DC Cornerstone का हिस्सा हैं और वो जल्दी ही लक्ष्य लालावानी के साथ अपना फिल्म डेब्यू करने जा रही हैं। इसके लिए शनाया और लक्ष्य अपना लुक टेस्ट देने धर्मा के ऑफिस भी पहुंचे।

    माना जा रहा है कि ये फिल्म एक हल्की फुल्की रोमांटिक कॉमेडी होगी। दिलचस्प है कि लक्ष्य लालवानी का डेब्यू जान्हवी कपूर के साथ दोस्ताना 2 से होने वाला था लेकिन अब वो फिल्म कार्तिक आर्यन के बाहर होने के बाद अटक चुकी है। ऐसे में लक्ष्य अब शनाया कपूर के साथ अपने डेब्यू पर ध्यान दे रहे हैं।

    लक्ष्य लालवानी भी करण जौहर की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी का हिस्सा हैं। बात करें शनाया कपूर के लॉन्च की तो वो करण जौहर की लिस्ट की एक और स्टारकिड होंगी जिन्हें पूरे ज़ोर शोर से लॉन्च किया जाएगा।

    वरूण धवन की भतीजी अंजिनी

    वरूण धवन की भतीजी अंजिनी

    जब से अंजिनी धवन लाईमलाईट में आई हैं तब से उनके पास ऑफर ही ऑफर हैं। अंजिनी के पास चार से पांच फिल्मों की स्क्रिप्ट्स हैं जिन्हें वो पढ़ रही हैं।लेकिन अब ये तय माना जा रहा है कि अंजिनी धवन को फिल्मों में लॉन्च करेंगे खुद करण जौहर। ठीक वैसे ही जैसे कि चाचू वरूण धवन को लॉन्च किया गया था। अंजिनी अपने डेब्यू की तैयारी भी शुरू कर चुकी हैं।

    शनाया कपूर का डेब्यू

    शनाया कपूर का डेब्यू

    करण जौहर की कंपनी शनाया कपूर के डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। शनाया की मां महीप कपूर और संजय कपूर, करण जौहर के काफी करीबी हैं। महीप कपूर ने भी हाल ही में करण जौहर के नेटफ्लिक्स शो Fabulous Lives of Bollywood Wives के साथ अपना डेब्यू किया है। शनाया का डेब्यू गुरफतह पीरज़ादा और लक्ष्य लालवानी के साथ होने वाला है। ये तीनों सितारे करण जौहर की टैलेंट एजेंसी का हिस्सा हैं।

    इब्राहिम अली खान

    इब्राहिम अली खान

    सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में उन्हें असिस्ट कर रहे हैं और माना जा रहा है कि ये इब्राहिम के डेब्यू की तैयारी हो सकती है। इससे पहले करण जौहर को कई स्टार किड्स ने असिस्ट किया है।

    लॉन्च की शुरूआत

    लॉन्च की शुरूआत

    करण जौहर ने नए टैलेंट को लॉन्च करने की शुरूआत की थी अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ। इस फिल्म में करण जौहर ने जहां चार नए चेहरों को लॉन्च किया था जिनमें से तीन स्टार किड्स थे। पहली थीं महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट। हालांकि, जब आलिया ने फिल्म के लिए ऑडीशन दिया था तो करण जौहर जानते भी नहीं थे कि वो महेश भट्ट की बेटी हैं।

    वरूण धवन

    वरूण धवन

    करण जौहर की फिल्म के दूसरे स्टार किड थे डेविड धवन के बेटे वरूण धवन। वरूण के साथ ही करण ने फिल्म में मुख्य भूमिका में सिद्घार्थ मल्होत्रा को भी लॉन्च किया था जो इंडस्ट्री के बाहर के चेहरे थे। सिद्धार्थ और वरूण, दोनों ने ही करण जौहर को उनकी फिल्म माई नेम इज़ खान में असिस्ट किया था।

    कयोज़ ईरानी

    कयोज़ ईरानी

    इसके साथ ही करण जौहर ने सपोर्टिंग कास्ट में बमन ईरानी के बेटे कयोज़ ईरानी को लॉन्च किया था। कयोज़ ने इस फिल्म में करण जौहर को असिस्ट भी किया था। अब करण जौहर कयोज़ को एक डायरेक्टर की तरह लॉन्च करने वाले हैं और उनकी पहली फिल्म की तैयारी चल रही है।

    जान्हवी कपूर

    जान्हवी कपूर

    करण जौहर ने 2018 में धड़क के साथ श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर को लॉन्च किया। जान्हवी कपूर के लॉन्च पर सबकी निगाहें थीं क्योंकि उनकी डेब्यू फिल्म को लेकर काफी लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही थीं। माना ये भी जा रहा था कि जान्हवी हिंदी की जगह साउथ फिल्म इंडस्ट्री से अपना फिल्म डेब्यू कर सकती हैं।

    इशान खट्टर

    इशान खट्टर

    जान्हवी कपूर के साथ करण जौहर ने धड़क में लॉन्च किया शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर को। इशान और जान्हवी की जोड़ी पहली ही फिल्म से फैन्स को काफी पसंद आई थी। लोग इन्हें साथ में देखना भी चाहते थे लेकिन अभी तक दोनों ने दोबारा कोई फिल्म साईन नहीं की।

    अनन्या पांडे

    अनन्या पांडे

    करण जौहर ने चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को भी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ लॉन्च किया। इस फिल्म में अनन्या अकेली स्टार किड नहीं थी। फिल्म में अनन्या के साथ थे जैकी श्रॉफ के बेटे टाईगर श्रॉफ। वहीं इस फिल्म से करण जौहर ने तारा सुतारिया को भी लॉन्च किया।

    अक्सर आती रही हैं खबरें

    अक्सर आती रही हैं खबरें

    इन स्टार किड्स के अलावा, अक्सर खबरें आती रही हैं कि करण जौहर, अपनी खास दोस्त श्वेता बच्चन नंदा की बेटी और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा को लॉन्च करना चाहते हैं। हालांकि नव्या ने कभी फिल्मों में ज़्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई है। लेकिन अब जब नव्या के भाई अगस्त्य के डेब्यू की खबरें सामने आ रही हैं, हो सकता है कि जल्दी ही नव्या भी अपना मन बदल लें।

    English summary
    Karan Johar is launching Sanjay Kapoor and Maheep Kapoor's daughter Shanaya Kapoor opposite Lakshya Lalwani in a Dharma rom com. Both the debuatants gave their look test for the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X