India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'शमशेरा' ट्रेलर रिलीज: डबल रोल में रणबीर कपूर ने किया हैरान, धमाकेदार एक्शन और संजय दत्त से कड़ा मुकाबला

    |

    रणबीर कपूर अपने करियर में पहली बार एक एक्शन एंटरटेनर में नजर आने वाले हैं। यशराज फिल्म्स की 'शमशेरा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और रणबीर के बदले अंदाज को देखकर फैंस हैरान हैं। 'संजू' के चार साल बाद बड़े पर्दे पर आने वाले रणबीर ने सभी के दिलों को जीत लिया है।

    Shamshera Trailer Review | Shamshera Hindi Trailer Reaction | Shamshera Trailer | Ranbir Kapoor

    खास बात है कि ट्रेलर में बड़े संस्पेंस का भी खुलासा किया गया कि रणबीर इस फिल्म में पिता, शमशेरा और बेटे, बल्ली की भूमिका निभा रहे हैं। यह पहली बार है जब रणबीर एक ही फिल्म में दो किरदार निभा रहे हैं। कोई शक नहीं कि ट्रेलर को देखकर फैंस बेहद उत्साहित हैं।

    'काश मेरे पिता शमशेरा को देखने के लिए जिंदा होते!'- रणबीर कपूर'काश मेरे पिता शमशेरा को देखने के लिए जिंदा होते!'- रणबीर कपूर

    रणबीर ने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें केवल बल्ली की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने निर्माता आदित्य चोपड़ा और फिल्म निर्माता करण मल्होत्रा ​​को शमशेरा के चरित्र के लिए भी उन पर भरोसा करने के लिए मना लिया।

    अभिनेता कहते हैं, "जब मुझे फिल्म के बारे में बताया गया, तो यह वास्तव में मुझे डबल रोल के बारे में नहीं बताया गया था। लेकिन जब मैंने कहानी सुनी, तो आदित्य चोपड़ा और करण मल्होत्रा ​​​​को मेरी तत्काल प्रतिक्रिया थी कि मुझे पिता की भी भूमिका निभाने दो।"

    shamshera-trailer-is-out-now-ranbir-kapoor-on-the-biggest-reveal-that-show-him-playing-double-role

    वह बताते हैं, "यह इतनी बड़ी भूमिका है, यह एक अभिनेता के लिए इतना दिलचस्प, मजेदार हिस्सा है। फिर, मुझे वास्तव में आदि और करण को मनाना पड़ा। मुझे लगता है कि उसके बाद करण ने कुछ लुक टेस्ट किए और तभी वह भी आश्वस्त हो गए। इसलिए, शुरू में यह मुझे ऑफर नहीं किया गया था, लेकिन इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में अच्छी तरह से बांध दिया। ये दो अनोखे किरदार थे और मेरे जैसे अभिनेता के लिए दो विशिष्ट किरदार निभाना और उन्हें अलग बनाना मेरे लिए बहुत चुनौतीपूर्ण और रोमांचक था।

    शमशेरा की कहानी काज़ा के काल्पनिक शहर में स्थापित है, जहां एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद, गुलाम और प्रताड़ित किया जाता है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गुलाम बन गया, एक गुलाम जो नेता बन गया और फिर अपने कबीले के लिए एक किंवदंती बन गया। वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए अथक संघर्ष करता है। उसका नाम है शमशेरा।

    करण मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित, यह एक्शन फ़ालतूगांजा आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित किया गया है और 22 जुलाई, 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

    English summary
    Ranbir Kapoor on the biggest reveal of Shamshera trailer that show him playing father and son in the action entertainer. Trailer is out now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X