India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शमशेरा और थॉर- इस महीने रिलीज होने जा रही दो सबसे बड़ी ईवेंट फिल्में!

    By Filmibeat Desk
    |

    रणबीर कपूर और क्रिस हेम्सवर्थ दोनों ही बहुप्रतीक्षित ईवेंट फिल्मों- शमशेरा और थॉर: लव एंड थंडर के लिए कुल्हाड़ियां लहराने वाले लार्जर दैन लाइफ सर्वगुणसंपन्न नायकों की भूमिका बड़े पर्दे पर निभा रहे हैं। रणबीर और क्रिस दोनों की भारत में बड़ी अपील है और फिलहाल एक ऐसा घटनाक्रम हुआ है, जो इन दोनों अभिनेताओं के प्रशंसकों को रोमांचित कर देगा! डिस्ट्रीब्यूशन के वाइस-प्रेसीडेंट रोहन मल्होत्रा ने खुलासा किया,

    विजय देवरकोंडा की हजारों फीमेल फैन्स ने एक्टर पर बरसाया अपना प्यार, इंस्टाग्राम पर जोड़ा 'देवरकोंडा' सरनेमविजय देवरकोंडा की हजारों फीमेल फैन्स ने एक्टर पर बरसाया अपना प्यार, इंस्टाग्राम पर जोड़ा 'देवरकोंडा' सरनेम

    "शमशेरा और थॉर: लव एंड थंडर इस महीने रिलीज होने जा रही दो सबसे बड़ी ईवेंट फिल्में हैं। दोनों फिल्मों को कुल्हाड़ियां लहराने वाले लार्जर दैन लाइफ हीरो रखने पर गर्व है, जिनके बारे में सभी चर्चा कर रहे हैं।

    पूरे भारत के इग्जीबीटर शमशेरा को दर्शकों की तरफ से मिल रहे जोरदार रिएक्शन से उत्साहित हैं और बिग स्क्रीन के इस चमत्कार को बड़े से बड़े पर्दे पर देखने को लेकर फिल्म प्रेमियों के बीच एक दीवानगी पैदा हो गई है।"

    उन्होंने आगे बताया, "वाईआरएफ सिनेमाघरों में सीजन की इस सबसे बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्म का ट्रेलर एक ऐसी सही फिल्म के साथ पेश करना चाहता था, जिसने प्रशंसकों और दर्शकों को वाकई सम्मोहित किया हो। इसलिए ऐसी रणनीति तैयार करने के लिए हमें ज्यादा दिमाग नहीं लगाना पड़ा, जहां सीजन की बहुप्रतीक्षित अंग्रेजी फिल्म थॉर: लव एंड थंडर देखते वक्त सिने-प्रेमियों को शमशेरा का ट्रेलर दिखाना तय किया गया!"

    अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए रोहन कहते हैं, "इस संबंध में यशराज फिल्म्स पूरे भारत के प्रमुख इग्जीबीटर्स के साथ सहयोग कर रहा है। हमें पूरी उम्मीद है कि थॉर: लव एंड थंडर की रिलीज वाले वीकेंड में लोगों के बीच जबरदस्त बातचीत सुनने को मिलेगी, क्योंकि वे शमशेरा की नई सिनेमाई दुनिया भी देखेंगे, जिसे स्टाइलिश फिल्ममेकर करण मल्होत्रा ने बड़े पर्दे के लिए रचा है।"

    shamshera, शमशेरा

    ब्लॉकबस्टर संजू देने के चार साल बाद बड़े पर्दे पर उतरने जा रहे रणबीर को संजय दत्त के खिलाफ खड़ा किया गया है, जो शमशेरा में एक दुष्ट, निर्दयी, ठंडे दिल से बुरे काम करने वाली ताकत शुद्ध सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। संजय दत्त विरुद्ध रणबीर कपूर के समीकरण ने शमशेरा को बड़े पर्दे पर जरूर देखने लायक एंटरटेनर बना दिया है!

    शमशेरा की कहानी काज़ा नामक काल्पनिक शहर में सेट की गई है, जहाँ निर्दयी दबंग सरदार शुद्ध सिंह ने एक लड़ाका कबीले को अपना गुलाम बनाकर कैद कर रखा है और उन्हें प्रताड़ित कर रहा है। यह ऐसे शख्स की दास्तान है जो गुलाम बन गया, एक गुलाम जो लीडर बन गया और फिर अपने कबीले का एक लीजेंड बन गया।

    वह अपने लोगों की आजादी और स्वाभिमान के लिए बिना थके हुए संघर्ष करता है। उसी का नाम है- शमशेरा! यह एक्शन एक्स्ट्रावैगांजा आदित्य चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस की गई है तथा 22 जुलाई, 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने जा रही है।

    Read more about: shamshera शमशेरा
    English summary
    Bollywood Superstar Shamshera and Thor - Two of the biggest event movies releasing this month! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X