For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ की इस बात को सुनकर आप जरूर देखेंगे 'शमिताभ'

    |

    अमिताभ बच्चन की फिल्म शमिताभ 6 फरवरी को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में अमिताभ बच्चन व धनुष मुख्य भूमिका में हैं साथ ही कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन भी शमिताभ से फिल्म जगत में अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं।

    फिल्म को लेकर अमिताभ बच्चन बेहत उत्साहित हैं उनका कहा है कि शमिताभ एक ऐसी फिल्म है जो कि अद्भुत है, ऐसी सोच आज तक हिंदी सिनेमा में नहीं नज़र आई है।

    अमिताभ बच्चन ने बताया "ये एक बहुत ही अलग तरह की कहानी है जिसे इससे पहले हिंदी सिनेमा में नहीं दिखाया गया है। बाल्की ऐसी फिल्में बनाते हैं जो कि लोगों की उम्मीदों से कहीं अलग व चैलेंजिंग होती हैं। फिल्म में दो अलग अलग लोग हैं दोनों के अंदर अलग अलग क्वालिटी हैं। दोनों एक दूसरे को नहीं जानते लेकिन अक्षरा जो कि एक बड़ी पत्रकार हैं उन्हें ये पता चलता है कि अलग अलग ये दोनों लोग अपनी जिंदगी अपने करियर में आगे नहीं बढ़ सकते हैं।

    क्या बोलीं अक्षरा हसन

    "अक्षरा को ये भी यकीन है कि अगर ये दोनों साथ में चलें तो काफी आगे जा सकते हैं। वो दोनों को करीब लाती है, दोनों की जिदंगियों में बदलाव आते हैं। एक के बिना दूसरे का काम नहीं चल सकता लेकिन इस दौरान दोनों के अहं में टकराव होता है और जिसके चलते फिल्म की कहानी में उतार चढ़ाव आते हैं। अब दोनों के बीच हो रही मुश्किलें सुलझती हैं या नहीं ये आपको फिल्म देखकर पता चलेगा।"

    बच्चन जी के इन शब्दों को सुनने के बाद शायद आपको भी ये तो यकीं हो गया होगा कि कहीं ना कहीं शमिताभ एक ऐसी कहानी है जो कि आपको आजकल की घिटी पिटी रोमांटिक, एक्शन व कॉमेडी फिल्मों से थोड़ा ब्रेक देगी।

    English summary
    Amitabh Bachchan says Shamitabh is a unique movie concept that was never been tried in Bollywood. Shamitabh also features Dhanush in lead role.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X