For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण कुंद्रा को मसाज देने उनकी पीठ पर बैठीं शमिता शेट्टी, तेजस्वी ने खींच कर गिराया, कैरेक्टर पर उठाया सवाल

    |

    बिग बॉस के घर में आखिरी हफ्ते में घमासान मच चुका है। बिग बॉस 15 के नए टास्क में घरवालों को बिग बॉस के कुछ मेहमानों के सामने परफॉर्म करना था। इस टास्क में होटल के स्टाफ और होटल के क्लाईंट की दो टीम बंटी। होटल के स्टाफ के नाम पर मौजूद थीं शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश।

    टास्क था करण कुंद्रा को मसाज देने का। करण कुंद्रा ने तेजस्वी से मसाज मांगा जिसके लिए वो तैयार नहीं हुईं। करण कुंद्रा टास्क में मज़ाक में बिफर गए जिसके बाद होटल वाली टीम ने दूसरी कर्मचारी शमिता शेट्टी को ये टास्क पूरा करने का ज़िम्मा सौंपा।

    शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा की पीठ पर बैठ गईं और उन्हें मसाज देने लगीं। इसे देखते ही, तेजस्वी प्रकाश तेज़ी से उनकी तरफ आईं और उन्होंने शमिता शेट्टी की टांग खींचते हुए उन्हें करण के ऊपर से ज़मीन पर नीचे गिरा दिया। चूंकि ये सब कुछ मेहमानों के सामने होता रहा, शमिता ने अपना संयम बनाए रखा और सब कुछ मज़ाक में लिया।

    शुरू हुआ घमासान

    शुरू हुआ घमासान

    शमिता को खींचने के बाद तेजस्वी उनके चरित्र पर उंगली उठाते हुए कहती दिखीं वो करण कुंद्रा है बापट नहीं। घर के अंदर आने पर रश्मि देसाई तेजस्वी को समझाती दिखीं कि ये सिर्फ टास्क है। इसके बाद जब शमिता, प्रतीक को मसाज देने के लिए उनके ऊपर बैठीं तो तेजस्वी ने अपनी हदें पार करते हुए कहा - देख आंटी उस पर भी चढ़ गई। इन सबके बीच करण तेजस्वी को चुप कराते हुए दिखाई दिए।

    करण पर फूटीं शमिता

    करण पर फूटीं शमिता

    इसके बाद घर के अंदर आते ही शमिता का गुस्सा करण और तेजस्वी पर फूटा। जहां शमिता, तेजस्वी को समझाती दिखीं कि टास्क को टास्क की तरह लें और उन्हें आंटी बुलाने का तेजस्वी को कोई हक नहीं। वहीं उन्होंने करण को भी कहा कि आपको शर्म आनी चाहिए कि आप कभी भी सही बात के लिए खड़े होते नहीं दिखाई देते हैं जबकि मैं आपका लिहाज़ करके चुप हो जाती हूं।

    हमेशा रही है दिक्कतें

    हमेशा रही है दिक्कतें

    गौरतलब है कि शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच शो की शुरूआत से ही दिक्कतें रही हैं। और ये दिक्कतें तब ज़्यादा बढ़ गईं जब तेजस्वी करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप में आए। उससे पहले तक वो शमिता के दोस्त थे लेकिन तेजस्वी को करण और शमिता की दोस्ती पसंद नहीं थी और बार बार उनकी दिक्कत से तंग आकर शमिता और कऱण ने एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया था।

    सबने उड़ाया मज़ाक

    सबने उड़ाया मज़ाक

    तेजस्वी की इस insecurity का मज़ाक हर किसी ने उड़ाया। जहां राखी सावंत ने बार बार उन्हें ये जताया कि शमिता और करण की जोड़ी ज़्यादा अच्छी लगती हैं। वहीं राखी अपने मज़ाक को एक स्तर ऊपर लेकर गईं और उन्होंने शमिता को शमिता कुंद्रा बुलाना शुरू कर दिया। करण ने इन बातों को भले ही मज़ाक में लिया लेकिन तेजस्वी को ये मज़ाक ज़रा भी पसंद नहीं आया और वो गाहे बगाहे अपना गुस्सा तरह तरह से ज़ाहिर करती दिखाई दीं।

    पार कर दी हदें

    पार कर दी हदें

    तेजस्वी ने अकेले में करण कुंद्रा को यहां तक कहा कि शमिता केवल मौके ढूंढती हैं उनके पास आने के और वो अच्छी तरह जानती हैं कि शमिता को क्या चाहिए। हालांकि, दुखद ये है कि शमिता के साथ दर्शकों की संवेदना इसलिए नहीं आई क्योंकि बिग बॉस ओटीटी के सीज़न में शमिता शेट्टी भी हू ब हू ऐसी ही बातें, अपनी सह प्रतिभागी दिव्या अग्रवाल के लिए कहती नज़र आई थीं जो कि उनके बॉयफ्रेंड राकेश बापट की अच्छी दोस्त थीं।

    होता रहा है घमासान

    होता रहा है घमासान

    शमिता और तेजस्वी के बीच आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर घमासान होता रहा है। तेजस्वी ने एक लड़ाई के दौरान, शमिता को यहां तक कह डाला कि आप मेरे बॉयफ्रेंड के पास आने के बहाने ढूंढती हैं। करण कुंद्रा हमेशा की तरह उन्हें समझाते दिखे लेकिन नाकाम रहे। इसके बाद शमिता शेट्टी को जब मौका मिला तो उन्होंने तेजस्वी को वीआईपी से निकालने में एक मिनट नहीं लगाए।

    सलमान खान ने भी लिए मज़े

    सलमान खान ने भी लिए मज़े

    तेजस्वी और शमिता के बीच फंसे करण कुंद्रा के हाल पर सलमान खान भी वीकेंड का वार पर मज़े लेते नज़र आए। उन्होंने तेजस्वी को बताया कि करण दरअसल, कन्फ्यूज़ हैं क्योंकि शमिता और तेजस्वी में उम्र छोड़कर और किसी चीज़ का अंतर नहीं है। पूरे घर ने इस मज़ाक को भी मज़ाक में लिया लेकिन तेजस्वी ने बाद में इस बात का भी मुद्दा बनाया जिसका गुस्सा, अक्सर करण कुंद्रा के अंदर से फूट कर निकलता दिखा।

    English summary
    Bigg Boss 15: Shamita Shetty rides on Karan Kundra's back to massage him and Tejasswi Prakash pull her down dragging her leg and shaming her character.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X