For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शमिता शेट्टी ने शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में लिखा नोट- 'ये वक्त भी गुजर जाएगा'

    |

    पोर्न फिल्मों के मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 27 जुलाई तक पुलिस की हिरासत में हैं। इस बीच 23 जुलाई को अभिनेत्री की कमबैक फिल्म 'हंगामा 2' रिलीज हुई है। एक ओर जहां शिल्पा शेट्टी ने एक पोस्ट डालकर लोगों से फिल्म देखने की अपील की है। वहीं, उनकी बहन शमिता शेट्टी ने भी उन्हें सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

    शमिता शेट्टी ने शिल्पा शेट्टी को टैग करते हुए लिखा, "ऑल द बेस्ट माय डार्लिंग 14 साल बाद आपकी फिल्म हंगामा की रिलीज के लिए। मुझे पता है कि आपने इसमें बहुत मेहनत की है .. पूरी टीम ने !.. आपको बहुत प्यार, मैं हमेशा आपके साथ हूं। आपने अपने जीवन में बहुत उतार-चढ़ाव देखें हैं, लेकिन एक बात मैं निश्चित तौर पर जानती हूं.. कि आप मजबूत हैं! ... यह वक्त भी गुजर जाएगा। हंगामा 2 की पूरी टीम को शुभकामनाएं.."

    यहां पढ़ें हंगामा 2 फिल्म रिव्यूयहां पढ़ें हंगामा 2 फिल्म रिव्यू

    गौरतलब है कि 23 जुलाई को प्रियदर्शन निर्देशित फिल्म हंगामा 2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। इस फिल्म से शिल्पा शेट्टी ने कमबैक किया है। लेकिन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के कारण पिछले कुछ दिनों से शिल्पा ट्रोल हो रही हैं।

    19 जुलाई को हुए गिरफ्तार

    19 जुलाई को हुए गिरफ्तार

    बता दें, पॉर्न फिल्मों की शूटिंग के मामले में क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया है। वह 27 जुलाई तक पुलिस की हिरासत में हैं। पिछले दिनों शिल्पा शेट्टी से भी इस मामले में पूछताछ की गई थी।

    हाई कोर्ट पहुंचे राज कुंद्रा

    हाई कोर्ट पहुंचे राज कुंद्रा

    ANI के रिपोर्ट के अनुसार, राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर अश्लील फिल्मों के बनाने से संबंधित अपनी गिरफ्तारी को चुनौती दी है। वहीं अपनी की गिरफ्तारी को अवैध कहा है।उनका कहना है कि पुलिस ने उन्हें 41A के तहत नोटिस नहीं दिया था।

    पोर्नोग्राफी की कमाई से ऑनलाइन सट्टेबाजी

    पोर्नोग्राफी की कमाई से ऑनलाइन सट्टेबाजी

    राज कुंद्रा की हिरासत को बढ़ाकर 27 जुलाई तक इसीलिए कर दिया गया है क्योंकि मुंबई पुलिस को संदेह है कि राज ने पोर्नोग्राफी से कमाए गए पैसों का इस्तेमाल ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए किया था। राज कुंद्रा के यस बैंक के खाते और यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका के खाते के बीच की लेनदेन की जांच की जानी चाहिए।

    11 सालों का साथ

    11 सालों का साथ

    राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का साथ 11 सालों का हैं। 2021 नवंबर में वो अपनी शादी के 12 साल पूरे कर लेंगे। राज कुंद्रा से शिल्पा शेट्टी की मुलाकात एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में ही हुई थी जहां से दोनों की दोस्ती आगे बढ़ी।

    शिल्पा शेट्टी ने लोगों से की खास अपील

    शिल्पा शेट्टी ने लोगों से की खास अपील

    अपनी कमबैक फिल्म हंगामा 2 की रिलीज से कुछ घंटे पहले शिल्पा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हुए लिखा, "मैं योग का अभ्यास करती हूं और इसकी शिक्षा में विश्वास करती हूं। ज़िंदगी जिस लम्हे में होती है, वो सिर्फ़ वर्तमान है.. हंगामा 2 एक पूरी टीम की के प्रयासों का नतीजा है। एक अच्छी फ़िल्म बनाने के लिए सभी ने कड़ी मेहनत की है, और फ़िल्म पर इस पर किसी प्रकार का प्रभाव नहीं पड़ना चाहिए.. कभी नहीं। इसलिए आज, मैं आप सबसे गुज़ारिश करती हूं कि फ़िल्म से जुड़े हर एक व्यक्ति की खातिर अपने पूरे परिवार के साथ हंगामा 2 देखिए, ताकि आपके चेहरे पर मुस्कुराहट बनी रहे। शुक्रिया। आभार सहित, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा।"

    English summary
    As Shilpa Shetty made comeback with Hungama 2, Shamita Shetty has shared a note of support for her sister, a few days after Raj Kundra's arrest.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X