»   » ना बाबा ना... मुझे फिर से राजनीति में नहीं आना: अमिताभ बच्चन

ना बाबा ना... मुझे फिर से राजनीति में नहीं आना: अमिताभ बच्चन

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
राजनीति का बेहद कड़वा घूंट पीने के बाद अमिताभ बच्चन ने प्रण कर लिया है कि भले ही हालात क्यों ना बदल जाये लेकिन वह दोबारा से राजनीति में कदम नहीं रख सकते हैं। यह बात उन्होंने तब कही जब उनसे पूछा गया था कि क्या वह राजनीति में रूचि रखते हैं।

वैसे इस बात को पूछने का कारण यह था कि उनकी आने वाली फिल्म 'भूतनाथ रिटर्न्‍स' में वह एक ऐसे भूत के किरदार में दिखेंगे, जो चुनाव लड़ रहा है। जिस पर अमिताभ ने कहा कि "मैं राजनीति में तटस्थ हूं और राजनीति में शामिल नहीं होंउंगा।"

Did You Know: अमिताभ बच्चन वर्ष 1984 में इलाहाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं

गौरतलब है कि बीआर चोपड़ा प्रोडक्शन की फिल्म 'भूतनाथ रिटर्न्‍स' में अमिताभ बच्चन यो-यो हनी सिंह के गाने पर थिरकते दिख रहे हैं। अमिताभ की तारीफ करते हुए हनी सिंह ने कहा था कि बच्चन साहब में 22 साल के युवा जैसी ऊर्जा है। उन्होंने कहा, "जब वह सेट पर आते थे, हर बार ऊर्जा का स्तर कई गुना बढ़ जाता था। उनका ऊर्जा स्तर 22 साल के युवा जितना है।"

अच्छा.. अमिताभ ज्यादा बुद्धिमान हैं, इसलिए जया ने की शादी

Did You Know: 71 वर्षीय बिग बी वर्ष 1984 में इलाहाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं और जबर्दस्त जीत भी पाई थी। एक सांसद के रूप में अपने तीन साल के कार्यकाल के बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया था।

उसके बाद से उन्होंने राजनीति से दूरी बनाई हुई है क्योंकि वह मानते हैं कि वह उनके लिए ठीक नहीं हैं। ऐसा कहा जाता है कि इलाहाबाद में वह जब लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए निकलते थे तो रास्ते में लड़कियां उनके लिए दुपट्टा और फूल बिछा दिया करती थीं।

English summary
Bhootnath Returns will see Amitabh Bachchans character of a ghost contesting an election but in real life the megastar has no such plans.
Please Wait while comments are loading...