For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर सिंह संग डेब्यू पर शालिनी पांडे का रिएक्शन, 'जयेशभाई जोरदार में मेरे काम को सब करेंगे पसंद'

    By Filmibeat Desk
    |

    यंग और बबली एक्ट्रेस, शालिनी पांडे की उम्र आज एक साल और बढ़ गई है, और उन्हें पूरी उम्मीद है कि यशराज फ़िल्म्स की मनोरंजन से भरपूर 'जयेशभाई जोरदार' में दर्शकों को उनका किरदार खूब पसंद आएगा। गौरतलब है कि वह इस फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

    बड़ी खबर: NCB ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत को ड्रग्स केस में भेजा समन

    अर्जुन रेड्डी में अपने काम से काफी शोहरत पाने वाली शालिनी कहती हैं, "मुझे उम्मीद है कि यह नया साल मेरे लिए बेहतरीन साबित होगा। मैं जानती हूं कि मेरी फ़िल्म 'जयेशभाई जोरदार' थियेटर्स में जरूर रिलीज़ होगी और मैं उस घड़ी का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूं! इस महामारी के बाद लोग सिनेमा देखने थिएटर्स में वापस आएंगे और बेशक हमारी फ़िल्म उन्हें सिनेमाघरों में वापस लाएगी!"

    वह आगे कहती हैं, "सच कहूं तो पूरी टीम ने इस फ़िल्म पर कड़ी मेहनत की है, और अब हमें यह देखना है कि हमने जो दिल लगाकर काम किया है, उसे दर्शक कितना पसंद करते हैं। इसके साथ ही, आज मेरी ज़िंदगी में एक साल और जुड़ गय़ा है, और मैं उम्मीद करती हूं कि इस फ़िल्म में मेरे काम के लिए मुझे दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा!

    शालिनी अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ अपना बर्थडे मनाना पसंद करती हैं, और इस साल भी बिल्कुल ऐसा ही होगा। बॉलीवुड में कदम रखने वाली टैलेंटेड एक्ट्रेस कहती हैं, "मेरे लिए, बर्थडे का मतलब उन सभी लोगों के साथ समय बिताना है जिन्हें मैं प्यार करती हूं। मैं ख़ुशकिस्मत हूं कि इस साल मुझे अपनी फैमिली और अपने क्लोज फ्रेंड्स के साथ इस ख़ास दिन को सेलिब्रेट करने का मौका मिलेगा, जो पिछले कुछ दिनों से सेल्फ-आइसोलेशन में रह रहे हैं ताकि वे मुझसे मिलने आ सकें। मेरे पास उनका शुक्रिया अदा करने के लिए शब्द नहीं हैं, क्योंकि उन्होंने मेरी इतनी परवाह की है और इस बार मैं अपनी माँ के साथ हूं।"

    शालिनी आभारी हैं कि उन्हें ऐसे दोस्तों का साथ मिला है, जिन्होंने हमेशा उन्हें संभाला है और उनकी मदद की है। वह कहती हैं, "ऐसे दोस्तों का साथ पाकर मैं बहुत खुश हूं, जो हर साल मेरे बर्थडे को यादगार बनाने के लिए कुछ अलग करते हैं। वे सभी इस साल फिर से मेरे बर्थडे के मौके पर गुपचुप तरीके से कुछ अच्छा प्लान कर रहे हैं। इस बार का बर्थडे मेरे लिए और भी खास हो गया है क्योंकि मुझे एक प्यारा पप, ए.जे. (AJ) मिला है, और हमारे सेलिब्रेशन में इस प्यारे से पप्पी के लिए खास ट्रीट भी शामिल होगा।"

    English summary
    Shalini Pandey reaction on Bollywood debut opposite Ranveer Singh
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X