For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शक्तिमान का सीक्वल होगा, एकता कपूर ने महाभारत का मर्डर किया- मुकेश खन्ना का भड़का गुस्सा

    |

    दूरदर्शन पर देश के पहले सुपर हीरो शक्तिमान की वापसी हो गई है। इस टीवी शो में मुकेश खन्ना ने शक्तिमान की भूमिका निभाई है। साथ ही वह महाभारत की वापसी पर फिर से भीष्म के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इस बीच मुकेश खन्ना अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में हैं। मुकेश खन्ना ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया।

    जिसमें उन्होंने एकता कपूर के महाभारत पर जमकर निशाना साधा है। साथ ही एकता पर आरोप लगाते हुए सीधे तौर पर कहा है कि उन्होंने महाभारत का मर्डर किया है इसका अधिकार उन्हें किसने दिया है। इससे पहले वह सोनाक्षी सिन्हा पर भी अपनी तीखी टिप्पणी दे चुके हैं।

    16 साल की उम्र में मैंने गरीबी के कारण लाॅटरी टिकट बेचा है, नोरा फतेही का दर्दनाक खुलासा !16 साल की उम्र में मैंने गरीबी के कारण लाॅटरी टिकट बेचा है, नोरा फतेही का दर्दनाक खुलासा !

    चलिए जानते हैं कि मुकेश खन्ना ने शक्तिमान के सीक्वल के साथ एकता कपूर की महाभारत पर क्या निशाना साधा है..यहां पढ़िए..

    लॅाकडाउन के बाद शक्तिमान का सीक्वल

    लॅाकडाउन के बाद शक्तिमान का सीक्वल

    मुकेश खन्ना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए इस बात का इसरार किया है कि वह शक्तिमान का सीक्वल बनायेंगे। मुकेश खन्ना ने इस पर खुल कर कहा है कि लॅाकडाउन समाप्त होने के बाद वह शक्तिमान का का सीक्वल लेकर आयेंगे।

    मुकेश खन्ना ने शक्तिमान पर कहा

    मुकेश खन्ना ने शक्तिमान पर कहा

    मुंबई मिरर के इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ने कहा किलॉकडाउन के कारण शक्तिमान को दूरदर्शन पर फिर से प्रसारित नहीं किया जाता तो मैं इसके सीक्वल की घोषणा करने वाला था। नए एपिसोड की जानकारी मैं देने वाला था।

    मुकेश खन्ना का एकता कपूर पर भड़का गुस्सा

    मुकेश खन्ना का एकता कपूर पर भड़का गुस्सा

    मुकेश खन्ना ने एकता कपूर पर निशाना साधते हुए कहा कि शक्तिमान का नया वर्जन एकता कपूर की महाभारत जो 2008 में आयी थी,उसकी तरह नहीं होगा। एकता की महाभारत में द्रौपदी के कंधे पर टैटू बनाया हुआ था।

    शक्तिमान का मर्डर नहीं करने दे सकता

    शक्तिमान का मर्डर नहीं करने दे सकता

    एकता कपूर की मॅार्डन महाभारत पर मुकेश खन्ना ने निशाना साधते हुए कहा कि संस्कृति कभी मॅार्डन नहीं होती। जिस दिन संस्कृति को मॅार्डन करोगे उसी दिन वह खत्म हो जाएगी। मैं किसी को महाभारत की तरह शक्तिमान का मर्डर नहीं करने दे सकता। जैसा एकता ने किया है।

    एकता कपूर ने महाकाव्य की हत्या की है

    एकता कपूर ने महाकाव्य की हत्या की है

    मुकेश खन्ना ने आगे कहा कि अगर ग्रीक भी कभी हिंदुस्तानी शो हो सकता है तो मैं एकता कपूर के महाभारत को स्वीकार कर सकता हूं। उन्हें किसने महाकाव्य की हत्या करने का अधिकार दिया है।

    एकता कपूर ने महाभारत के मायने बदल दिए हैं

    एकता कपूर ने महाभारत के मायने बदल दिए हैं

    मुकेश खन्ना ने समझाते हुए कहा कि महाभारत जैसे शो हमारा इतिहास हैं। एकता ने भीष्म की प्रतिज्ञा का असल मायना बदल दिया। सत्यवती को वैंप बना दिया। व्यास मुनि को भी स्मार्ट बना दिया।

    English summary
    Shaktiman mukesh khanna ready for sequel said Ekta Kapoor murder mahabharat, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X