For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    धूम्रपान के प्रचार पर शाहरुख और अजय देवगन पर भड़के मुकेश खन्ना, 'ऊंचे लोगों की नीची पसंद'

    |

    महाभारत, शक्तिमान फेम मुकेश खन्ना इन दिनों लगातार अपने बयानों को लेकर छाए हुए हैं। हाल में ही उन्होंने कई विवादित बयान भी दे डाले। एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जोकि काफी वायरल हो रहा है। ये पोस्ट शाहरुख खान और अजय देवगन से जुड़ा है। तंबाकू और स्मोकिंग विज्ञापन को लेकर मुकेश खन्ना ने ट्विटर पर अजय देवगन और शाहरुख खान पर तंज कसा।

    एक्टर मुकेश खन्ना के बिना वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया। इस अकाउंट को मुकेश खन्ना का बताया जा रहा है। यहां लिखा, "बोलो ज़ुबान केसरी , ऊंचे लोगों की पसंद , मैं यूं ही नहीं बन जाता , I AM MAN OF ALL SEASONS"। क्या है ये सब ? लोगों को भ्रमित करने का खतरनाक रास्ता ! हानिकारक वस्तुओं का नाटकीय ढंग से दुष्प्रचार !कोई नहीं रोकता इसे।ना खाने वाला,ना प्रचारक, ना ही सरकार। किसके बाप का क्या जाता है।

    इसके अगरे पोस्ट में उन्होंने लिखा, पैसों की ख़ातिर ! वो तो भरा पड़ा है उनके खातों में।कि वो इनका सेवन करते हैं, उन्हें सेहत या ज़ुबान के लिए अच्छा मानते हैं! मुझे नहीं मालूम। इसका जवाब हर उस स्टार को देना होगा जो खुलेआम इन हानिकारक प्रॉडक्ट्स की महिमा मंडन करते हैं।गुणगान गाते हैं।

    मुकेश खन्ना ने शेयर किया वीडियो

    मुकेश खन्ना ने शेयर किया वीडियो

    उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में वह ध्रूमपान व तंबाकू के खतरनाक प्रभाव के बारे में बताते हैं। साथ ही सरकार और उसके राजस्व को लेकर भी अपनी राय रखी।

    शाहरुख खान को सिगरेट पीता देख बच्चा क्या सीखेगा?

    शाहरुख खान को सिगरेट पीता देख बच्चा क्या सीखेगा?

    मुकेश खन्ना ने कहा कि मुझे इस बात से एतराज है कि बड़ी हस्तियां व स्टार्स ऐसे प्रोडक्ट्स का ऐप करते हैं। उन्होंने शाहरुख खान को लेकर कहा कि कोई गांव में बैठ बच्चा अगर शाहरुख खान जैसे बड़े अभिनेता को सिगरेट पीता देखेगा तो वह इसे अच्छी बात समझेगा। स्टार्स को अपनी जिम्मेदारी का एहसास होना चाहिए।

    ऐसे विज्ञापन करने की क्या जरूरत

    ऐसे विज्ञापन करने की क्या जरूरत

    वह इस वीडियो में ये भी कहते हैं कि छोटे स्टार्स अगर पैसों के लिए ऐसा करते हैं तो समझ आता है। लेकिन बड़े सितारों को ऐसे विज्ञापन करने की क्या आवश्यकता है।

    फैंस की प्रतिक्रिया

    फैंस की प्रतिक्रिया

    मुकेश खन्ना के इस बयान के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रिया भी सामने आई। इस पोस्ट पर कुछ यूजर्स ने अभिनेता का साथ दिया तो एक यूजर ने लिखा कि, क्या आप जानते नहीं है कि ये विज्ञापन तंबाकू का नहीं बल्कि माउथफ्रेशनर हैं। पढ़े लिखे नहीं हो क्या। तुम और मुकेश खन्ना?

    कुछ ने दिया साथ

    कुछ ने दिया साथ

    वहीं हिमांशु नाम के एक यूजर ने अभिनेता के साथ सुर मिलाए। वह लिखते हैं, 'ऐसी कई वस्तुएं हैं जो कि वह खुद उपयोग नहीं करते और प्रचार करके पैसा कमाते हैं और लोगों को भ्रमित करते हैं चाहे वह खिलाड़ी हो या फिर एक्टर यह आजकल बहुत चरम पर है कि लोगों को भ्रमित करके पैसा कमाना इन मूर्ख को समझना चाहिए कि ऐसा करने से कोई फायदा नहीं लोग सब समझते हैं''।

    पुलकित सम्राट की गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा हुई रोमांटिक, सबके सामने किया KISS, कहा- आई लव यू

    English summary
    Shaktiman fame Mukesh Khanna Is Angry on Ajay Devgn, Shah Rukh Khan for promoting tobacco, smoking share video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X