For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बॉलीवुड की पॉजिटिव बातों को दबा दिया जाता है, सिर्फ निगेटिव चीजों को हाईलाइट कर रहे हैं' - शक्ति कपूर

    |

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के केस को लेकर एक बार फिर बॉलीवुड पर उंगली उठाई जा रही है। बॉलीवुड सितारों और स्टारकिड्स को लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि इस मौके पर कई सेलेब्स शाहरुख के साथ खड़े दिखाई दिये। सलमान खान, सुनील शेट्टी से लेकर सभी ने अपना सपोर्ट दिखाया।

    वहीं, बॉलीवुड की निगेटिव होती छवि को देखकर अभिनेता शक्ति कपूर ने अफसोस जताया है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड की सिर्फ चीजों को हाईलाइट किया जा रहा है, जबकि अच्छी बातों को ऊपर नहीं आने दिया जा रहा। यह दुखद है।

    शक्ति कपूर ने कहा, "मैंने इस फिल्म उद्योग को कई सालों से देखा है, यहां काम किया है और मैं कह सकता हूं कि यह बेहतरीन फिल्म उद्योग है। लोग फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बहुत नेगेटिव बोलते हैं। जबकि यहां ऐसे लोग हैं जो हमेशा आपके लिए खड़े होते हैं। यहां की अच्छी चीजें बाहर नहीं आती, बस नेगेटिव चीज बाहर आती है। यह दुखद है कि फिल्म उद्योग के केवल नकारात्मक पहलुओं को ही उजागर किया जाता है।"

    'शाहरुख खान की पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां वॉशरूम में ले रही थीं व्हाइट पाउडर, मैं हैरान रह गई''शाहरुख खान की पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां वॉशरूम में ले रही थीं व्हाइट पाउडर, मैं हैरान रह गई'

    अपने करियर के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि वो दिल्ली से थे, किसी को नहीं जानते थे फिर भी वो यहां इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना सके क्योंकि लोगों ने उन्हें यहां मौका दिया। उन पर भरोसा दिखाया।

    उन्होंने कहा कि, अपने करियर की शुरुआत में मुझे फिरोज खान मिल गए थे और उन्होंने ही मुझे पहला चांस दिया था। बता दें, फिरोज खान की फिल्म कुर्बानी में शक्ति कपूर दिखे थे। फिर शक्ति कपूर की मुलाकात सुनील दत्त से हुई और उन्होंने उनकी क्षमताओं पर भरोसा किया और उन्हें काम दिया। खास बात है कि सुनील दत्त ने ही उन्हें शक्ति नाम भी दिया क्योंकि उनके जन्म का नाम सुनील कपूर था।

    English summary
    Shakti Kapoor said, It is sad that people only highlight negative aspect of Bollywood. I have seen this film industry for many years and I can say that this is the finest film industry.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X