For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    श्रद्धा कपूर की छिछोरे को लेकर अब आया शक्ति कपूर का रिएक्शन- जानिए क्या बोल गए अभिनेता

    |

    सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे जब से रिलीज हुई है फिल्म रुकने का नाम ही नहीं ले रही है और दनादन कमाई किए जा रही है। लोगों को फिल्म इतनी पसंद आई है कि अब तक इसने 100 करोड़ के ऊपर कमाई कर ली है। इस फिल्म को लेकर फैंस और क्रिटिक्स दोनों ने काफी शानदार रिव्यू दिए थे। लेकिन अब श्रद्धा कपूर के पिता और मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर ने भी फिल्म को लेकर अपनी राय दी है।

    #HowDareYou- ग्रेटा थनबर्ग की स्पीच के कायल हुए ये बॉलीवुड सितारे- कर डाले ऐसे Tweets#HowDareYou- ग्रेटा थनबर्ग की स्पीच के कायल हुए ये बॉलीवुड सितारे- कर डाले ऐसे Tweets

    शक्ति कपूर ने इस फिल्म को देखने के बाद काफी ज्यादा तारीफें की हैं और उनको फिल्म काफी पसंद आई है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए उन्होने कहा कि काफी समय के बाद ऐसी फिल्म देखी है और फिल्म का कंटेट काफी शानदार है।

    शक्ति कपूर ने ये भी कहा उन्होने जीवन में जिंतनी बेहतरीन फिल्में देखीं हैं..उनमें से एक छिछोरे भी है। शक्ति कपूर ने ना सिर्फ एक्टर्स बल्कि फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी की भी जमकर तारीफ की है और उनको ऐसी फिल्म के लिए धन्यवाद कहा है।

    गौरतलब है कि ये काफी धमाकेदार कहानी और एक शानदार मैसेज के साथ लोगों के दिलों में उतर गई है। सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर कितने शानदार अभिनेता हैं ये तो सभी जानते हैं लेकिन उनके साथ नजर आए सभी कलाकारों ने बेहतरीन फरफॉर्मेंस दी है।

    English summary
    Actor Shakti kapoor react on Shraddha kapoor's Chhichhore, he said that it's good movie i have ever seen.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X