For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नाना पाटेकर-तनुश्री दत्ता विवाद- शक्ति कपूर ने उड़ाया मजाक, हंसे और कहा मैं तो बच्चा...

    |
    Tanushree Dutta Nana Patekar Controversy: Shakti Kapoor gives SHOCKING REPLY on this;Watch|FilmiBeat

    तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद में एक के बाद एक सितारों के बयानों से मामला शांत होने की जगह बढ़ता चला जा रहा है वो भी ऐसे बयान को जो कि आपको हैरत में डाल सकते है। हाल ही में अभिनेता शक्ति कपूर का बयान का काफी ज्यादा चौकाने वाला था..उन्होने हंसते हुए कहा कि ये 10 साल पुरानी बात है और उस वक्त मैं बच्चा था। बता दें कि ये सवाल हाल ही मे उनसे पूछा गया था जब वो यूएस से वापस भारत लौटे थे।

    नाना पाटेकर-तनुश्री दत्ता विवाद- तनुश्री के सपोर्ट में आए वरुण धवन ने बोली इतनी बड़ी बातनाना पाटेकर-तनुश्री दत्ता विवाद- तनुश्री के सपोर्ट में आए वरुण धवन ने बोली इतनी बड़ी बात

    इस सवाल को सुनकर पहले तो वो हंसने लगे और कहा कि वो अभी वापस आए है और उनको ज्यादा कुछ नहीं पता लेकिन 10 साल पहले वो बच्चे ही थे। बता दें कि नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता का विवाद खत्म नहीं हो रहा है..

    क्योंकि तनुश्री अपना बातों पर अड़ी है और उन्होने उनको निशावा बनाया हुआ है। गौरतलब है कि नाना पाटेकर ने भी उनको लीगल नोटिस भेज दिया है और माफी मांगने के लिए बोला गया है।

    नाना पाटेकर इस मामले काफी ज्यादा परेशान नजर आ रहे है और हाल ही में तो उन्होने फिल्म हाउसफुल 4 के सेट पर आना तक छोड़ दिया था और काफी अलग रह रहे थे।

    उन्होने कहा कि वो जैसे ही मुंबई वापस लौटेंगे तुरंत एक प्रेस कॉंफ्रेंस बुलाएंगे और सच्चाई बताएंगे। बता दें कि इस मामले में एक के बाद सितारों के बयान आ रहें है।

    English summary
    Shakti kapoor recently speaks about Nana and tanushree dutta. he said he was kid before 10 years.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X