For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शक्ति कपूर के निधन की झूठी खबरों से उनका परिवार परेशान

    |

    हमारे बॉलीवुड में अक्सर सितारों के निधन की झूठी खबरें सुनाई देती रहती हैं, इन खबरों से दर्शक तो परेशान होते ही हैं लेकिन साथ ही इन सितारों के परिवार वालों को भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। हाल ही में शक्ति कपूर के निधन की भी खबरो ने भी मीडिया में काफी उछाला गया। लेकिन जब शक्ति कपूर जी को फोन करके पूछा गया तो उन्होने हंसते हुए कहा जी मैं जिंदा हूं।

    Shakti Kapoor

    खबरों के अनुसार शक्ति कपूर लोनावाला जा रहे थे। रास्ते में एक्सीडेंट में उनका निधन हो गया। शक्ति कपूर के निधन की खबर से मीडिया में खलबली मच गयी। हर किसी ने शक्ति कपूर के घर फोन करके ये पता लगाना शुरु कर दिया कि वो कैसे हैं। इन खबरों से शक्ति कपूर के बेटे सिद्धार्थ कपूर और बेटी श्रृद्धा कपूर काफी परेशान हुए आखिरकार सिद्धार्थ ने ट्विटर के माध्यम से लोगों को बता दिया कि उनके पिता बिल्कुल ठीक हैं।

    ये सब अफवाहें हैं, मेरे पिता बिल्कुल ठीक हैं। भगवान का शुक्र है कि उनका किसी तरह का कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ। कृप्या इसे रीट्वीट करें।

    <blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>Its all rumours, my father is fine .. there was no accident., touchwood.. Please RETWEET all..</p>— Siddhanth Kapoor (@SiddhanthKapoor) <a href="https://twitter.com/SiddhanthKapoor/status/569149919165947904">February 21, 2015</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    English summary
    Shakti Kapoor death rumors are circulating everywhere. Shakti Kapoor's daughter Shraddha Kapoor and son Siddharth Kapoor tweeted saying their father is alright.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X