For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शकीला का Trailer, ऋचा चड्ढा का दमदार अभिनय, लॅाकडाउन के बाद पहली ऐसी फिल्म

    By Filmibeat Desk
    |

    ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी स्टारर - इंदरजीत लंकेश द्वारा निर्देशित शकीला का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। फिल्म 90 के दशक के अंत और 2000 की शुरुआत में फिल्म उद्योग को हिलाकर रख देने वाली सबसे अधिक नफरत और प्यार करने वाले एडल्ट फिल्म स्टार की वास्तविक जीवन की चौंकाने वाली कहानी दिखाती है।

    लॉकडाउन के बाद 1000 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज होने वाली पहली फिल्म बनकर, फिल्म पांच भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी। वास्तव में, फिल्म लॉकडाउन के बाद की सबसे बड़ी रिलीज बताई जा रही है।

    निर्देशक इंद्रजीत लंकेश कहते हैं, "शकीला वास्तव में शकीला की कहानी को दिखाने के लिए प्यार और वायदा का एक परिश्रम है, जो कि बहुत सारे तरीके से प्रतिष्ठित है। ्ट्रेलर की शुरुआत ही शकीला के मौत से दिखाया गया। ऋचा टाइटल किरदार को पर्दे पर उतारने में कामयाब दिख रही हैं। वह काफी ग्लैमरस भी दिख रही हैं। पंकज त्रिपाठी साउथ स्टार की भूमिका में हैं।

    फिल्म 90 के दशक के अंत और 2000 की शुरुआत में फिल्म उद्योग को हिलाकर रख देने वाली सबसे अधिक नफरत और प्यार करने वाले एडल्ट फिल्म स्टार की वास्तविक जीवन की चौंकाने वाली कहानी दिखाती है। रंक से राजा से रंक तक जाने की परिस्थितियों से प्रेरित एक महिला की असंभावित कहानी, रील व्यक्तित्व से परे वास्तविक जीवन की कहानी जिससे लोग परिचित होंगे।

    फिल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज के सेट करते हुए, यूएफओ के प्रवक्ता ने कहा, '' यूएफओ में हम शकीला को भारत में किसी भी फिल्म के लिए कोविड की सबसे बड़ी रिलीज देने पर गर्व करते हैं। हम 5 से अधिक भाषाओं में 1000 स्क्रीन के करीब फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं जो कि भारत में महामारी के बाद रिलीज होने वाली किसी भी फिल्म के लिए सबसे बड़ी और उच्चतम होगी।

    फिल्म को सैमिस मैजिक सिनेमा मोशन पिक्चर प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत और निर्मित किया गया है और इसे यूएफओ द्वारा डिस्ट्रीब्यूट किया गया है। 'शकीला' 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

    English summary
    Have a look Shakeela Trailer - Richa Chadha's Shakeela promises to delve into the absolute truth of the adult star's life!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X