For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शकीला Teaser: रिचा चड्ढा 'शकीला' बनकर सिनेमा घर में मचायेंगी बवाल, पहली झलक दमदार

    By Filmibeat Desk
    |

    आखिरकार इंतजार खत्म हुआ। साल 2020 में सिनेमा घर में जान डालने के लिए आ रही हैं शकीला। ऋचा चड्ढा बहुत की शकीला का टीज़र जारी किया गया है। शकीला के जीवन और समय स्क्रीन पे दर्शाते हुए, यह बायोपिक उसके संग्रह की यात्रा है जो बाधाओं और भेदभाव से भरा है।

    मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद, शकीला ने 16 साल की उम्र में इस उद्योग में प्रवेश किया और वह अपने हर फ्रेम पर अपनी छाप छोड़ रही थी। लॉकडाउन के बाद सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पे अपना जादू चला दे ऐसा एक प्रयास है बिलकुल शकीला की क्षमता की तरह।

    पंकज त्रिपाठी और मलयालम अभिनेता राजीव पिल्लई के साथ ऋचा चड्ढा अभिनीत फिल्म का टीज़र एक शानदार स्पर्श है जो दर्शकों को गुदगुदाएगा, साथ ही साथ शकीला की पहेली के लिए उन्हें उत्साह से भर देगा। निर्देशक इंद्रजीत लंकेश हमसे कहते हैं, 'यह एक महिला की उद्योग में आने और हावी होने की एक शक्ति की कहानी है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक पूरे उत्साह के साथ इसका आनंद लेगी।

    ऋचा कहती है, "मुझे खुशी है कि फिल्म रिलीज़ हो रही है। उम्मीद है कि यह लोगों के जीवन में कुछ हँसी और मनोरंजन लाएगी और यह निराशाजनक वर्ष एक खुशहाल नोट पर समाप्त होगा। शकीला की कहानी सभी कहानियों से विपरीत है और यह विश्वव्यापी है। दक्षिण में वह बहुत अच्छी तरह से जानी जाती है और यह देखना दिलचस्प होगा कि वहां इस फिल्म को लोग किस तरह से लेते है।

    उसने कई सालों तक ऊंचाई पर शासन किया, संकट के समय में सिनेमा हॉल को स्थिर व्यवसाय प्रदान किया। पंकज जी के साथ पुनर्मिलन करना भी बहुत अच्छा था। "फिल्म को प्रस्तुत और निर्मित किया किया है सैमीस मैजिक सिनेमा मोशन पिक्चर प्रोडक्शन और इसे यूएफओ द्वारा वितरित किया गया है। यह एक क्रिसमस रिलीज के लिए तैयार है।

    English summary
    Shakeela’s Teaser : Richa in and as Shakeela promises to bring the audience back to cinema halls
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X