»   » मोदी के खिलाफ बयान देने को लेकर शाहरुख की तरफ उठी अंगुलियां

मोदी के खिलाफ बयान देने को लेकर शाहरुख की तरफ उठी अंगुलियां

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Live update on Loksabha Election 2014
केआरके और एसआरके में काफी समानता तो है लेकिन दोनों अलग अलग इंसान हैं और दोनों ही सितारों में जमीं आसमान का अंतर है। एक बॉलीवुड के बादशाह किंग खान हैं तो दूसरे मिस्टर खान आज तक सिर्फ और सिर्फ सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपने विवादित बयानों को लेकर ही चर्चा में रहे हैं। 15 मई की रात से ही जबसे नरेंद्र मोदी की जीत को लेकर लोगों में उत्सुकता बढ़ने लगी तभी से लोगों ने शाहरुख खान के खिलाफ कुछ खबरें सोशल नेटवर्किंग साइ्टस पर फैलानी शुरू कीं जिनके अनुसार शाहरुख खान को अपने बैक पैक कर लेने चाहिए क्योंकि उन्होने अपने स्टेटमेंट में कहा था कि अगर मोदी जी जीते तो शाहरुख इस देश को छोड़कर चले जाएंगे।

हालांकि ये बात पूरी तरह से गलत है और ये स्टेटमेंट शाहरुख खान ने नहीं बल्कि कमाल आर खान ने दिया था। वो भी 27 अगस्त 2012 में। इसमें शाहरुख खान का हाथ कहीं भी नहीं था। लेकिन फिर भी लोग शाहरुख खान को बेवजह बदनाम करते हुए इस तरह की खबर फैला रहे हैं। कमाल आर खान ने 27 अगस्त 2012 को ट्विटर पर लिखा था केकेआर ने ट्वीट किया था "ये मेरा पूरे देश को चैलेंज है कि अगर नरेंद्र मोदी अगले प्रधानमंत्री बने तो मैं सिर्फ ट्विटर ही नहीं बल्कि ये देश भी छोड़कर चला जाउंगा।" अपने एक और ट्वीट पर उन्होंने लिखा "अगर मैं खुद को सुपरस्टार कहूं तो मुझे कुछ ना कहियेगा। अगर रॉबर्ड वोडरा खुद को पूर्व और मोदी खुद को अगले प्रधानमंत्री कह सकते हैं तो मैं खुद को सुपरस्टार क्यों नहीं कह सकता।"

अब ये तो कहा था कमाल आर खान ने लेकिन लोगों का कहना है कि ये बात शाहरुख खान ने कही थी। इसी बात को लेकर कुछ बहुत ही बेहूदा तस्वीरें और कुछ जोक्स भी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर घूम रहे हैं। इनमें से एक जोक इस तरह है-

ब्रेकिंग न्यूज-

22 मई 2014 को दोपहर 3:30 बजे दिल्ली रेलवे स्टेशन पाकिस्तान के लिए स्पेशल ट्रेन रवाना होगी। शाहरुख खान, लालू यादव, महेश भट्ट, सैम पित्रोदा सहित जिन भी महानुभावों ने मोदी के प्रधानमंत्री बनने पर देश छोड़ने की घोषणा की थी वह सभी समय पर स्टेशन पहुंच जाएं।

नोट: 1- पांच साल से बड़े बच्चों का पूरा टिकट लगेगा (राहुल गांधी का भी)
2- जेब कतरों से सावधान (ट्रेन में चिदंबरम भी होंगे)
3- नवविवाहित जोड़ों के लिए S-1 में अलग सीट रहेगी (एन डी तिवारी)
4- गणपत राय (उर्फ लालू प्रईसाद यादव, मोदी के पीएम बनने पर नाम बदलकर गणपत राय बने) के लिये चारे का इंतजाम किया जाएगा।
5- सफर के दौरान दूसरों के सामान पर नज़र ना डालें (स्पेशल दिग्विजय सिंह)
सूचना जनहित में जारी।

More Jokes- मोदी की जीत के साथ कॉंग्रेस बनी हंसी की पात्र

शाहरुख खान जो कि हमेशा से ही राजनीती की गहरी समझ रखते हैं कभी भी इस तरह की बातें नहीं कर सकते। शाहरुख भले ही खुद कभी राजनीती से ना जुड़ें लेकिन वो कभी भी इस तरह की बातें किसी भी राजनीतिज्ञ को या पार्टी को लेकर नहीं करते। उन्हें भी इस बात की समझ है कि जिस जगह पर वो हैं वहां पर इस तरह की बातें उनकी इमेज को खराब कर सकती हैं। शाहरुख ने हमेशा से ही अपने भारत को अपना देश माना है और उन्हें लेकर इस तरह की खबरें फैलाने वालों को संभल जाना चाहिए।

English summary
Shahrukh Khan being targeted by some Modi promoters saying that Shahrukh has said once that If Modi will become PM he will leave India. Whereas not Shahrukh Khan, Kamaal R Khan tweeted in 2012 that if Narendra Modi will win he will leave Twitter as well as India.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi