For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जापान में कौन चलेगा शाहरुख या सलमान?

    |

    शाहरुख खान और सलमान खान के बीच की लड़ाई अभी तक तो देश के अंदर ही फेमस थी लेकिन अब ये जंग जापान तक पहुंच गयी है। खबर है कि शाहरुख खान और सलमान खान दोनों की फिल्में जिनमें ओम शांति ओम और एक था टाइगर शामिल हैं जल्द ही जापान में रिलीज होने वाली हैं। जापान में अब तक बॉलीवुड फिल्मों का बाजार सुस्त रहा है लेकिन इस बीच यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) ने सलमान खान अभिनीत 'एक था टाइगर' से भारतीय फिल्मों के लिए यहां जगह बनाने की शुरुआत करने का फैसला किया है।

    निर्देशक कबीर खान ने जापान के फिल्म वितरक निकात्सु कार्पोरेशन के निमंत्रण पर पिछले सप्ताह जापान के चार शहरों का दौरा किया और 20 अप्रैल को यहां फिल्म प्रदर्शित की जाएगी।लेकिन इस बीच व्यवसायिक कुशलता दिखाते हुए इरोज एंटरटेनमेंट ने 2007 में आई शाहरुख खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' को 'कोई सुरु रिने' नाम से 16 मार्च को 15 सिनेमाघरों में प्रदर्शित करने का फैसला किया है। इन दोनों अभिनेताओं से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि रातोंरात किए गए इस फैसले का मतलब जापान के बाजार में सलमान से पहले शुरुआत करना है।

    कहीं 3जी फोन आपकी जान तो नहीं चाहता- 3जी रिव्यू

    सूत्र ने कहा, "जापान का ख्याल उस वक्त आया जब वाईआरएफ ने कबीर को जापान भेज कर 'एक था टाइगर' के जरिए बॉलीवुड का बाजार वहां खोलने का कदम उठाया। इरोज ने फौरन 'ओम शांति ओम' के जल्द प्रदर्शन का फैसला कर लिया।"सात साल पुरानी फिल्म 'ओम शांति ओम' को प्रदर्शित करने की वजह जापान में पुनर्जन्म में अत्यधिक विश्वास और 'एक था टाइगर' से पहले प्रदर्शन की होड़ है।कबीर ने कहा, "मुझे पता है कि 'ओम शांति ओम' यहां प्रदर्शित हो रही है लेकिन यह निक्कात्सु की योजना का हिस्सा नहीं है। हम पहले 'एक था टाइगर' 30 सिनेमाघरों में प्रदर्शित करने वाले थे जिसकी संख्या अब 70 हो गई है। पहली योजना के मुताबिक 'एक था टाइगर' के साथ 'जब तक है जान', '3 इडियट्स' और 'डॉन 2' को प्रदर्शित करना है। इन फिल्मों के जरिए उन्हें जापान में बॉलीवुड को प्रस्तुत किए जाने की उम्मीद है।" इसके अलावा कबीर यहां कुछ फिल्मों की शूटिंग शुरू करने की भी उम्मीद कर रहे हैं।

    English summary
    Shahrukh khan and Salman khan all set to compete with each other in Japan. According to the news Shahrukh Khan starrer Om Shanti Om will release in Japan on 16 of March. Kabir Khan also going to release Salman Khan starrer Ek Tha Tiger very soon in Japan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X