India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख, अल्लू अर्जुन से लेकर रणबीर तक- गूगल पर वर्ल्डवाइड सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वाले टॉप 50 एक्टर्स

    |

    गूगल की 100 सर्वाधिक सर्च किये गए एशियाई कलाकारों की सूची बाहर आ चुकी है और इसमें ज्यादातर कोरिया और भारत के कलाकार शामिल हैं। गूगल की यह 2022 अर्ध वार्षिक रिपोर्ट (जनवरी से जून) काफी दिलचस्प है। एक बार फिर, बीटीएस (BTS) के वी, सूची में सबसे ऊपर है, जबकि लोकप्रिय के-पॉप बैंड के अन्य सदस्य भी सूची का हिस्सा हैं।

    भारतीय कलाकारों की बात करें तो तीसरे नंबर पर सबसे ऊपर हैं दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला, उनके बाद पांचवें नंबर पर हैं स्वर कोकिला लता मंगेशकर, जिन्होंने इसी साल 6 फरवरी को इस दुनिया से अलविदा लिया।

    जुग जुग जियो बॉक्स ऑफिस DAY 4:मजबूती से टिकी है वरुण- कियारा की फिल्मजुग जुग जियो बॉक्स ऑफिस DAY 4:मजबूती से टिकी है वरुण- कियारा की फिल्म

    वहीं, भारतीय एक्टर्स की बात करें तो इस लिस्ट के टॉप 50 में 10 नाम शामिल हैं। जिनमें ग्याहरवें नंबर पर सलमान खान टॉप पर हैं। इसके बाद शाहरुख खान, अल्लू अर्जुन, महेश बाबू, रणबीर कपूर जैसे नाम हैं।

    टॉप 50 के बाद लिस्ट में 52वें नंबर पर अजय देवगन, 53वें पर राम चरण, 61वें पर धनुष, 63वें पर सूर्या, 68वें पर प्रभास, 73वें पर सुशांत सिंह राजपूत, 77वें पर रजनीकांत, 89वें पर टाइगर श्रॉफ और 93वें स्थान पर हैं वरुण धवन।

    यहां देंखे टॉप 50 में शामिल अभिनेताओं के नाम-

    सलमान खान

    सलमान खान

    गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वाले भारतीय एक्टर्स की लिस्ट में सबसे ऊपर हैं सलमान खान.. जो कि 11वें स्थान पर हैं। खास बात यह है कि इस साल अभिनेता की कोई फिल्म भी नहीं आई है.. फिर भी यह चर्चा में रहे हैं।

    शाहरुख खान

    शाहरुख खान

    वहीं, इस सूची में 12वें नंबर पर हैं शाहरुख खान। इस साल शाहरुख ने अपनी तीन फिल्मों का ऐलान किया है, जिसे लेकर वह लगातार सूर्खियों में हैं- पठान, जवान और डंकी..

    अल्लू अर्जुन

    अल्लू अर्जुन

    पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन इस लिस्ट में 19वें नंबर पर हैं। अपनी वर्ल्डवाइड ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा को लेकर अभिनेता लगातार खबरों में रहे।

    विजय

    विजय

    वहीं, विजय भी अपनी रिलीज हुई फिल्म बीस्ट को लेकर चर्चा में बने रहे। सुपरस्टार सबसे ज्यादा सर्च किये गए कलाकारों की लिस्ट में 22वें नंबर पर हैं।

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार

    सूची में 25वें नंबर पर हैं अक्षय कुमार। अभिनेता की दो फिल्में इस साल रिलीज हुई हैं, बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज.. खास बात है कि दोनों ही फिल्में फ्लॉप रहीं, लेकिन अक्षय चर्चा में रहे।

    रणबीर कपूर

    रणबीर कपूर

    इस सूची के 31वें स्थान पर हैं रणबीर कपूर.. जो पहले आलिया भट्ट के साथ अपनी शादी और फिर आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में बने रहे हैं।

    अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन

    बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस लिस्ट में 36वें स्थान पर हैं। इस साल बिग बी की फिल्म झुंड आई थी, जिसे खूब तारीफ मिली।

    यश

    यश

    केजीएफ 2 के साथ दुनियाभर में पॉपुलर स्टार यश हैं 40वें स्थान पर। केजीएफ 2 ने ना सिर्फ भारत में बल्कि वर्ल्डवाइड शानदार कमाई की है।

    ऋतिक रोशन

    ऋतिक रोशन

    ऋतिक भले ही इस साल अब तक किसी फिल्म में नजर ना आए हों.. लेकिन आगामी फिल्म विक्रम वेधा को लेकर वो सुर्खियों में हैं। इस लिस्ट में एक्टर 41वें स्थान पर हैं।

    आमिर खान

    आमिर खान

    वहीं, लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चा बटोर रहे अभिनेता आमिर खान इस लिस्ट में 42वें नंबर पर हैं। जबकि 47वें स्थान पर हैं सुपरस्टार महेश बाबू।

    English summary
    Google’s 100 Most Searched Asians list is out and it mostly features artists from Korea and India. See how many Indian actors made their place in this list.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X